Prada में आलिया को देख दीवाने हुए रणबीर, दिया ये रिएक्शन
Prada में आलिया को देख दीवाने हुए रणबीर, दिया ये रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कम उम्र में ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी है. देशभर में उनके कई फैंस मौजूद हैं जो उनके लिए दीवाने हैं. अभी हाल ही में रिलीज हुआ उनका म्यूजिक विडियो 'प्राडा', जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इससे वो और भी ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लेकिन आलिया को सबसे ज्यादा इस बात की खुशी है कि उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को गाना काफी पसंद आया और यह भी कहा कि गाना सुपरहिट होगा. आइये जानते हैं पूरी बात. 

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि गाने के अलावा उनकी परफॉर्मेंस को देख रणबीर का क्या रिऐक्शन था. उन्होंने कहा, 'रणबीर को गाने में मेरी परफॉर्मेंस काफी पसंद आई. रणबीर को संगीत की समझ है और उन्हें गाने सुनना भी अच्छा लगता है. उन्होंने कहा कि यह गाना एक बड़ा हिट होगा.' बता दें, कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुआ गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस गाने में आलिया मशहूर रैपर-सिंगर दूरबीन के साथ नजर आईं.
 
इसके अलावा आलिया ने आगे बताया कि उनका गाना करण जौहर और सिंगर-रैपर बादशाह को भी पसंद आया. आलिया के अनुसार, 'करण ने भी कहा कि यह गाना बड़ा हिट होगा. मैं दूरबीन डुओ को बता रही थी कि जब बादशाह को पता चला कि मैं यह गाना कर रही हूं तो वह भी काफी खुश थे. उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हूं. इस पर फिर मैंने बादशाह से कहा कि नहीं मैं बहुत खुश हूं क्योंकि मैंने इसके लिए शूट भी कर लिया है. इस पर बादशाह ने कहा कि अच्छा गाना बजाओ. तो मैंने बादशाह के लिए गाना प्ले किया. उन्होंने भी मेरा काफी सपॉर्ट किया और गाने की तारीफ की.' इसके अलावा आलिया ल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. 

VIDEO : आलिया संग सेल्फी के लिए फैन को बॉडीगार्ड ने रोका, तो एक्ट्रेस ने दिया मजेदार रिएक्शन

तो सलमान-आलिया के कारण टल रही इंशाअल्लाह की शूटिंग, जानिए कब शुरू होगी फिल्म ?

आलिया भट्ट का डेब्यू म्यूजिक Prada हुआ रिलीज़, वीकेंड पार्टी में मचाएगा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -