दुल्हन के रूप में बेहद ही खूबसूरत दिखीं आलिया भट्ट, वायरल हो रहा ये वीडियो
दुल्हन के रूप में बेहद ही खूबसूरत दिखीं आलिया भट्ट, वायरल हो रहा ये वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर नए नए ब्रांड्स के लिए एड करते हैं, ऐसे ही इन दिनों आलिया भट्ट अपने लुक को लेकर चर्चा इ बने हुए हैं. ऐसे ही शादी के कपड़ों के ब्रांड के मेकर्स ने हाल ही में आलिया भट्ट के साथ शूट किये गए अपने ऐड को रिलीज किया है. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. इसी एड का वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. 

बात करें इस नए ऐड की तो इसकी शुरुआत में आप आलिया को अपने शादी के मंडप की तरफ बढ़ते हुए देख सकते हैं. इसके साथ आलिया को शादी के दौरान होने वाली दुल्हन वाली फीलिंग्स महसूस करते हुए भी देख सकते हैं, जो कि बेहद प्यारा है. इसमें वो बेहद ही सुंदर लग रही हैं. बता दें कि 'कलंक' निर्देशक अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित इस नए ऐड में आलिया बेहद खूबसूरत दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं. पन्ना ज्वेलरी के साथ गहरे लाल रंग के लहंगे में एक्ट्रेस ऐड में खूबसूरत लग रही हैं. यहां देखें वीडियो. 

आलिया की फिल्मों की तो उन्हें आखिरी बार 'कलंक' में देखा गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस 'ब्रह्मास्त्र', 'आरआरआर' और 'तख्त' में नजर आने वाली हैं. इन फिल्मों की तैयारी में लगी हुई हैं. इस साल उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए रणबीर आलिया के फैंस इंतज़ार कर रहे हैं. कलंक की असफलता के बाद वो अपनी अगली फिल्मों में व्यस्त हो गई है और इन दिनों वो सड़क 2 में भी व्यस्त हैं. 

श्रद्धा के बाद रणबीर कपूर की सभी एक्स-लवर्स के साथ काम करना चाहते हैं प्रभास

ब्रह्मस्त्र : शाहरुख़ के फैंस के लिए बड़ी खबर, रणबीर-आलिया संग बनेंगे सुपरहीरो !

तो इसलिए शुरू होने से पहले बंद हो गई सलमान-आलिया की 'इंशाल्लाह'..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -