पजामा पहनकर डेट पर जाएगी आलिया भट्ट

पजामा पहनकर डेट पर जाएगी आलिया भट्ट

बॉलीवुड की नई स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर बनी अलिया भट्ट सज धज कर कैंडल लाइट डिनर पर जाना बिल्कुल पसंद नहीं करती है, वह अपनी डेट पर बिल्कुल सरल तरीके से पजामा पहनकर ही जाना चाहती है. अलिया का मानना है की डेट पर जाने के लिए अच्छे कपडे पहनने और तैयार होने की क्या ज़रूरत है, अलिया तो घर पर ही अपनी डेट प्लान करना चाहती है.

अलिया और शहीद कपूर की आगामी फिल्म शानदार जल्द ही रिलीज़ होने वाली है इसी के चलते फिल्म के सितारे फिल्म के प्रचार में लगे हुए है . हाल ही में जब एक प्रमोशन इवेंट के दौरान आलिया से उनके आदर्श डेट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैं तैयार होकर कैंडललाइट पर जाना नहीं चाहती. मैं पायजामा पहने घर में रहना चाहती हूं और अपने पसंदीदा शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' तथा 'फ्रेन्ड्स' देखना चाहती हूं. मैं अपनी पसंदीदा सस्ती खाने की चीजें चाहें पिज्जा, या दूसरी सस्ती चीज जैसे-समोसा या चाट खाना चाहती हूं. मैं अपने पार्टनर के साथ घर पर आराम से रहना चाहती हूं और मेरे लिए यही 'शानदार' डेट होगी."

अलिया की इस बात पर शाहिद भी हंसने लगे और बोले , "इसका मतलब है आप एक-दूसरे पर पिज्जा और 'चाट' फेंकेगे." दरअसल शहीद कपूर और अलिया भट्ट अपनी फिल्म के प्रचार के लिए मुंबई के मशहूर कॉलेज मीठीबाई कॉलेज गए थे जहां उन्होंने फिल्म से जुडी बातचीत की . इसी दौरान कॉलेज के एक छात्र ने आलिया से सवाल किया कि शाहिद को छोड़कर फिल्म इंडस्ट्री में और किसके साथ वह डेट पर जाना चाहेंगी तो शाहिद फ़ौरन बोल पड़े , 'मुझे छोड़कर क्यों?'  इस पर आलिया ने जवाब दिया , "मैं 'शानदार' डेट पर शाहिद के साथ और मीठीबाई कॉलेज के सभी विद्यार्थियों के साथ जाना पसंद करुंगी।" विकास बहाल की फिल्म शानदार 22 अक्टूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है.