आलिया-सोनम में फिर अवार्ड को लेकर 'दंगल'

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और सोनम कपूर में अवार्ड को लेकर एक बार फिर 'दंगल' शुरू हो गया हैं। इससे पहले जब एक अवॉर्ड समारोह में आलिया भट्ट को एक साथ दो अवॉर्ड्स मिले और सोनम को एक भी नहीं। जिसके बाद लोगों ने आरोप लगाया कि आलिया को करण जौहर की लॉबिंग के कारण अवॉर्ड ये मिले है। अब दोबारा से यह विवाद शुरू हो गया हैं। 

गौरतलब है कि फिल्मफेयर पुरस्कारों की नॉमिनेशन सूची जारी हो चुकी हैं। इसके  बाद से क़यास लगाए जा रहे है कि आलिया और सोनम में एक बार फिर अवार्ड को लेकर 'दंगल' होगा। इस महीने की 14 तारीख को मुंबई में होने वाले 62 वें फिल्म फेयर अवॉर्ड्स की नॉमिनेशन लिस्ट पहले जारी कर दी गई है। बता दें, इस बार सबसे ज़्यादा नज़र बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड को लेकर है।

इस सूची में एक बार फिर आलिया भट्ट , उड़ता पंजाब के साथ डियर ज़िन्दगी के लिए नॉमिनेट है जबकि सोनम कपूर, नीरजा के लिए। इस बार बेस्ट फिल्म्स की कैटेगरी में दंगल , सुल्तान और पिंक में कड़ी टक्कर होने के उम्मीद है।

बेस्ट एक्टर कैटेगरी के लिए तीनों खान्स, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर , शाहिद कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी सम्मिलित है। शो के होस्ट शाहरुख़ खान होंगे।  

गोल्डल ग्लोब्स 2017: कहीं बेहोश न हो जाना दीपिका क.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -