Share:
भाईजान की फिल्म की स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं हैं अली अब्बास ज़फर
भाईजान की फिल्म की स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं हैं अली अब्बास ज़फर

काले हिरण मामले से रिहाई मिलने के बाद सलमान खान अब अपनी आगामी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं. सलमान की यह फिल्म फ्लोर पर आ चुकी है, जिसे काफी बड़े स्तर पर शूट किया जाना है. इन सबके बीच खबर आ रही है कि फिल्म मेकर अली अब्बास ज़फर अभी तक 'भारत' की स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं हैं. रिपोर्ट्स से जानकारी मिली है कि अली अब्बास स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करना चाहते हैं, लेकिन सलमान की वजह से वह रुके हुए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान की फिल्म 'भारत' साल 2014 में रिलीज़ हुई कोरियाई फिल्म 'Ode To My Father' का ऑफिशियल रीमेक है. सलमान की माने तो वह ओरिजिनल  स्क्रिप्ट पर ही काम करना पसंद करते हैं, इसी कारण उन्होंने इस फिल्म के लिए हामी भरी थी. सलमान खान को इस कोरियाई फिल्म की ओरिजिनल कहानी पसंद आई थी और उन्होंने ही अली को इसपर फिल्म बनाने की सलाह दी थी. खैर, देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म की स्क्रिप पर दबंग खान मानते हैं या फिर अली अब्बास ज़फर.

आपको बता दें कि सलमान की 'भारत' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. सलमान के फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं. मेकर्स ने 'भारत' की टैगलाइन 'A journey of a man and a nation together' दी है. आपको बता दें कि भाईजान की इस मूवी को साल 2019 की ईद के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लम्बे समय बाद खिलजी के बारे में दीपिका कहा कुछ ऐसा

मैं सबसे अलग हूँ, इसका एहसास नहीं हुआ: करण

बचपन में करण जौहर के साथ ऐसा व्यवहार करते थे उनके माता पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -