बचपन में करण जौहर के साथ ऐसा व्यवहार करते थे उनके माता पिता
बचपन में करण जौहर के साथ ऐसा व्यवहार करते थे उनके माता पिता
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर ने अभी तक हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन कलाकार और कई सुपरहिट फिल्में दी है. वह फिल्मों के अलावा समाजिक मुद्दों पर खुलकर बात करते है. अब इन दिनों वह अपनी फिल्म 'कलंक' को लेकर व्यस्त है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में करण ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए कई अनसुने किस्से सुनाये.

उन्होंने बताया कि बचपन में अपने आप को लेकर वह काफी असहज थे, मगर उनके माता-पिता ने उन्हें कभी असहज महसूस नहीं होने दिया. करण ने अपने बयान में कहा कि खुशनसीब हूं कि मुझे ऐसे पैरेंट्स मिले, जिन्होंने हर वक्त मेरी मदद की. मेरे पैरेंट्स ने कभी इस बात का एहसास नहीं करवाया कि मैं दूसरों से अलग हूं और मेरा बर्ताव दूसरों से भिन्न है.

बता दे कि इन दिनों करण अपनी आने वाली मल्टीस्टारर फिल्म कलंक को लेकर बेहद उत्साहित है इस फिल्म के लिए उन्होंने एक बेहद कीमती सेट तैयार किया है जिसके चर्चे फ़िल्मी गलियारों में लगातार हो रहे है. इस फिल्म को लेकर करण बहुत मेहनत भी कर रहे है. करण जौहर की यह एक पीरियड फिल्म होगी. माधुरी, संजय के अलावा फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा भी होंगी. खबरों की माने तो इस फिल्म के सेट का बजट 15 करोड़ रुपए बताया जा रहा है.

ये भी पढ़े

सोनम के बाद अब श्रद्धा की शादी.....

आखिर क्यों ऋषि कपूर ने की रणबीर कपूर की इस फिल्म की आलोचना

'भारत अने नेनु' के बाद इन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं महेश बाबू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -