Share:
लम्बे समय बाद खिलजी के बारे में दीपिका ने कहा कुछ ऐसा
लम्बे समय बाद खिलजी के बारे में दीपिका ने कहा कुछ ऐसा

हाल ही इस साल की सबसे चर्चित फिल्म पद्मावत रिलीज हुई थी, रिलीज होने के पहले और बाद में फिल्म काफी विवाद में रही थी, लोगों ने फिल्म में रणवीर सिंह को खिलजी के रूप में काफी पसंद किया वहीं दीपिका का काम भी काफी अच्छा रहा है, इस बीच खिलजी के किरदार के लिए दीपिका पादुकोण ने अब रणवीर कपूर के लिए कही बड़ी बात.

फिल्म में दोनों के किरदारों में कोई रिलेशन नहीं होने के कारण दीपिका और रणवीर एक दूसरे को सेट पर कभी नहीं देख पाए थे, इस कारण जब खिलजी का किरदार दीपिका ने पहली बार पर्दे पर देखा तो वो चौंक उठी, दीपिका ने कहा कि कोई अपने किरदार में इतना गहरा कैसे उतर सकता है. लोगों ने फिल्म देखकर खिलजी के किरदार के बारे में काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं दी थी, फिल्म काफी हिट भी रही थी.

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह चौथी बार एक साथ नजर आ सकते हैं. खबरों की मानें तो उन्होंने यश राज की फिल्म साइन की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म के लिए दीपिका और रणवीर बहुत एक्साइटेड हैं. हो सकता है ये कोई रोमेंटिक-कॉमेडी फिल्म हो. कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि दोनों इस साल के अंत तक शादी कर लेंगे. दोनों के पेरेंट्स ने तारीख भी तय कर ली है. बस डिजाइनर और वेन्यू का फाइनल होना बाकी है.

मैं सबसे अलग हूँ, इसका एहसास नहीं हुआ: करण

बचपन में करण जौहर के साथ ऐसा व्यवहार करते थे उनके माता पिता

सोनम के बाद अब श्रद्धा की शादी.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -