अब सुपरहीरो बनेंगी कैटरीना कैफ

सुपरहीरो वाली फिल्मों को आजकल बहुत पसंद किया जाता है। यह फ़िल्में इन दिनों धूम मचा देती हैं और अपनी एक अलग ही छाप छोड़ती हैं। वैसे आप सभी ने देखा होगा सुपरहीरो वाली फिल्मों में अब तक एक्टर ही मुख्य किरदार में नजर आए हैं फिर वह फिल्म क्रिश हो या कोई और। वहीं अब इस ट्रेंड को बदलने की तैयारी कई जा चुकी है। यह तैयारी कई है फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने। मिली जानकारी के मुताबिक वह अब कई सारी सुपरहीरो फिल्म बनाने जा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

जी दरअसल वह काफी पहले से इंडिया में सुपरहीरो बेस्ड फिल्म बनाना चाहते थे और अब उन्होंने अपनी पहली ऐसी ही फिल्म की तैयारी शुरू कर दी हैं। मिली खबरों के अनुसार पहली फिल्म में अली एक्ट्रेस कटरीना कैफ को ले रहे हैं जो सुपरहीरो होंगी। इस फिल्म में कटरीना एक सुपरहीरो के किरदार को निभाने वाली है। वैसे खबरें यह भी हैं कि इस फिल्म में कोई एक्टर नहीं होगा। यह फिल्म केवल और केवल कैटरीना के कंधों पर टिकी रहेगी। बीते दिनों ही इस बारे में खुद अली अब्बास जफर ने एक इंटरव्यू में बताया था। उस दौरान उन्होंने कहा था कि 'वे जो फिल्म बनाने जा रहे हैं उसमें किसी मेल एक्टर की जरूरत ही नहीं है।'

उन्होंने यह भी कहा था, 'कटरीना कैफ जैसी बड़ी अभिनेत्री को किसी मेल स्टार की जरूरत नहीं है।' वैसे यह उनका विश्वास ही है जिसके दम पर वे उनके साथ इतनी बड़ी फिल्म बनाने जा रहे हैं। उन्होंने आगे अपने इंटरव्यू में कहा- 'अभी कैटरीना के साथ फिल्म बना रहे हैं। फिर मिस्टर इंडिया को लेकर फिल्म बनाई जाएगी। तीसरा सुपरहीरो हमारे पुराणों से लिया जाएगा और चौथा इंडियन आर्मी का होगा।' इस तरह उनकी सभी फिल्मों के शीर्षक का खुलासा हो चुका है।

'पालघर संत हत्याकांड' पर बन रही फिल्म, दिल्ली में साजिश बेनकाब करने का दावा

किम शर्मा संग ब्रेकअप पर बोले हर्षवर्धन- 'मेरे डीएनए में गड़बड़ है'

सेल्फी के लिए फैन ने विक्की कौशल से की मास्क हटाने की गुजारिश, देखिये क्या हुआ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -