'पालघर संत हत्याकांड' पर बन रही फिल्म, दिल्ली में साजिश बेनकाब करने का दावा

By Bhavesh Bakshi
Oct 30 2020 01:15 PM
'पालघर संत हत्याकांड' पर बन रही फिल्म, दिल्ली में साजिश बेनकाब करने का दावा

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर में संतो की नृशंस हत्या को लेकर संत समाज और उग्र हो गया है. दिल्ली में जमा हुए अखाड़ों के साधु संतों ने इस बात को लेकर हैरानी जाहिर की है कि जो बॉलीवुड देश में हर छोटी घटना के लिए भी अपनी टीका टिप्पणी या राय प्रकट करता है, लेकिन वही बॉलीवुड और उसके कलाकार इस जघन्य घटना को लेकर मौन धारण किए रहे.

वहीं इस मामले को लेकर अब बॉलीवुड कलाकार पुनीत इस्सर, अपने बेटे सिद्धांत के साथ एक मूवी बना रहे हैं जिसका संगीत दिल्ली में लॉन्च कर दिया गया है. फिल्म के गीत की लॉन्चिंग के दौरान आचार्य और महामंडलेश्वर अवधेशानंद गिरी, अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष स्वामी नरेंद्रानंद गिरी और अखाड़ा परिषद से हरि गिरि जी परमात्मा नंद सरस्वती के साथ ही स्टेज पर दिल्ली के पूर्व सांसद महेश गिरी भी उपस्थित थे. अखाड़ा परिषद के संतो ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि फिल्म के माध्यम से पालघर की साजिश बेनकाब होगी और संतों को इन्साफ मिलेगा.

अभिनेता सिद्धांत इस्सर के अनुसार, दरअसल बॉलीवुड बहुसंख्यक आबादी यानी हिंदुओं के मुद्दे इसलिए दब जाते हैं, क्योंकि हिंदू काफी ज्यादा लिबरल हैं और इन को लेकर कोई मुद्दे उठाना नहीं चाहता.  वहीं जो इनके लिए मुद्दे उठाता है उस पर सांप्रदायिकता का ठप्पा लग जाता है. सिद्धांत के अनुसार, पालघर की जघन्य घटना के बाद उन्हें लगा कि विश्व के सामने ना केवल इस घटना की हकीकत सामने आना चाहिए बल्कि साधु संतों की दुनिया किस तरह से होती है वह भी लोगों को दिखना चाहिए.

Aashram-2: पहले से ज्यादा दमदार, काशीपुर वाले बाबा का 'प्रचंड' अवतार, देखें धांसू ट्रेलर

विवादों में घिरी अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' का नाम बदला, अब ये होगा नया नाम

जल्द आ रहा है पीएम मोदी पर बनी सीरीज का सीजन -2, सामने आया ट्रेलर