मुझसे की जा रही अब बड़ी फिल्मों की उम्मीद.....
मुझसे की जा रही अब बड़ी फिल्मों की उम्मीद.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल अभिनेता सलमान खान जिसकी फिल्म सुल्तान के आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे है अपनी इस फिल्म के बाद अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड के बादशाह बन चुके हैं इसमें कोई शक नहीं हैं. फिल्मों से लेकर उनकी फैन फॉलोविंग ने उन्हें बॉलीवुड का सबसे चर्चित स्टार बना ही दिया है. बॉलीवुड दबंग सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म सुल्तान   अभी भी कमाई के नए नए रिकार्ड बना रही है. अब वैसे भी सलमान खान सुल्तान के बाद अब अपनी अगली फिल्म पर अपना ध्यान आकर्षित कर रहे है.

सलमान कि सुल्तान देश के साथ ही साथ विदेश में भी अपना शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म सुल्तान ने बॉक्स ऑफिस पर अब अपना तीसरा सप्ताह भी पूरा कर लिया है। सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' ने बॉक्स ऑफिस से कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म को रिलीज हुए हुए 23 दिन हो गए हैं। व देखा जाए तो सलमान की फिल्म 'सुल्तान' की देश में कुल कमाई 294 करोड़ तक पहुच गई है. तथा सुनने में आया है की फिल्म सुल्तान के निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी अभिनेता सलमान खान की तारीफों के कसीदे पड़े है.

अली अब्बास जफर ने इस बात का भी खुलासा किया है कि 'मेरी इस फिल्म 'सुल्तान' के बाद मुझसे बड़ी फिल्मों की उम्मीद की जाएगी। मैं इस बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं खुश हूं कि फिल्म दर्शकों के साथ जुड़ रही है और जब संग्राम सिंह जैसे असल जिंदगी के पहलवान ने कहा कि सलमान कुश्ती करते हुए प्रामाणिक लग रहे हैं.'जफर ने कहा, "जब लोग कहते हैं कि 'सुल्तान' में वैसी कुश्ती है जैसी 'चक दे इंडिया' ने हॉकी में की थी। इससे मैं बहुत उत्साहित हूं।" उनका मानना है कि 'सुल्तान' को लेकर ग्रामीणों और शहर के लोगों के बीच समान उत्साह है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -