कल से जगमगाएगी 'ट्यूबलाइट'....
कल से जगमगाएगी 'ट्यूबलाइट'....
Share:

अभिनेता सलमान खान जो की आज बॉलीवुड के बादशाह बन चुके हैं इसमें कोई शक नहीं हैं. फिल्मों से लेकर उनकी फैन फॉलोविंग ने उन्हें बॉलीवुड का सबसे चर्चित स्टार बना ही दिया है. तथा सुनने में आया है की फिल्म सुल्तान के निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी अभिनेता सलमान खान की तारीफों के कसीदे पड़े है. व अली अब्बास जफर ने इस अभिनेता के बारे में एक ऐसी बात का खुलासा किया है. जिसको जानकर सभी चौंक जाएंगे. अली अब्बास जफर का कहना है कि अभी भी बतौर एक्टर सलमान का टैलेंट पूरी तरह से निखारा नहीं जा सका है।

उन्होंने कहा, 'सुल्तान में बतौर पहलवान सलमान खान का निर्देशित करना बहुत अच्छा अनुभव रहा, क्योंकि वह खुद अभिनेता से भावनात्मक स्तर पर जुड़ पाये। सलमान के बारे जो बात मुझे सबसे मजेदार लगी वो यह है कि अभी तक बतौर अभिनेता उनका पूरा टैलेंट बाहर नहीं आया है. अली अब्बास जफर ने अपनी इस चर्चा के दौरान कहा है कि हम 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' व सुल्तान के बाद 'ट्यूबलाइट' के साथ फिर से धमाल मचाएंगे. इस दौरान अली अब्बास ने कहा है कि 28 जुलाई से सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग लद्दाख में शुरू हो जाएगी।

जैसे ही सलमान को जोधपुर कोर्ट से चिंकारा मामले में राहत की सांस मिली उनके दोस्त और निर्देशक कबीर खान ने इस फिल्म की शूटिंग के शेड्यूल के लिए कमर कस ली. वैसे भी कबीर खान काफी वक्त से शूटिंग की तैयारी कर रहे थे, इंतजार था तो सिर्फ फैसले का. अब 28 जुलाई से फि‍ल्म की शूटिंग शुरू हो रही है. जिसमें पहले दिन सलमान के बजाय उनके भाई सोहेल कैमरा फेस करेंगे. सलमान इस शूटिंग पर 3-4 दिन बाद लद्दाख पहुंचेंगे. निर्देशक अली अब्बास जफर को लगता है कि सलमान का उनके दर्शकों के साथ हमेशा से मजबूत संबंध रहा है और पर्दे पर उनके किरदार में यकीन दिलाने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -