एलेक बाल्डविन ने 'रस्ट' शूटिंग केस में इन लोगों को बताया जिम्मेदार
एलेक बाल्डविन ने 'रस्ट' शूटिंग केस में इन लोगों को बताया जिम्मेदार
Share:

हॉलीवुड एक्टर एलेक बाल्डविन (Alec Baldwin) ने हाल ही में फिल्म 'रस्ट' (Rust) की शूटिंग के दौरान हुई फायरिंग की घटना पर खुलकर वार्ता की है। उन्होंने मीडिया के सामने इस पर अपना पूरा रुख साफ कर दिया है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह आज भी शूटिंग के बीच हुई उस दुखद घटना का खामियाजा का भुगतान किया है। बता दें कि इस घटना में चली गोली से टैलेंटेड सिनेमैटोग्राफर हलीना हचिन्स (Halyna Hutchins) की मौत हो चुकी थी। इस साक्षत्कार में बाल्डविन ने बताया कि कैसे इस घटना ने उनके जीवन पर प्रभाव डाला है।  

लोग साथ काम करने से डरते हैं: मीडिया से बातचीत में बाल्डविन बोलते है, इस घटना की वजह से उनके हाथ से 5 बड़े प्रोजेक्ट निकल गए, क्योंकि दूसरे कलाकारों को उनसे डर देखने के लिए मिल रही है, लोग मुझे काम पर रखने से डर रहे थे। बाल्डविन ने कहा है कि, "मुझे हाल ही एक और काम से निकाल दिया गया था। वहां सब कुछ सही चल रहा था। इन लोगों के साथ एक महीने से बात चल रही थी। मैं इस फिल्म में जाने के लिए तैयार था, लेकिन मुझे अचानक बताया गया कि हम उस घटना की वजह से आपके साथ फिल्म नहीं करना चाहते।"

पत्नी का साथ न होता तो जाने कहां होता: उन्होंने बोला है कि, इस बुरे हालात में मेरी पत्नी हिलारिया बाल्डविन (Hilaria Baldwin) ने मुझे बहुत सपोर्ट किया। यदि उसका सपोर्ट नहीं मिला होता तो शायद मैं यह लाइन (शोबिज) ही छोड़ देता। अगर वह नहीं होती तो मुझे नहीं पता कि मैं आज कहां होता। मेरे पास जो कुछ है शायद सब खत्म हो गया होता। मेरे पास जो घर है शायद वो भी नहीं बच पाया है ।

इंटर मिलान ने स्पेजिया को दी इतने अंकों से मात

भारत के स्टार फुटबॉलर समर ‘बद्रू’ बनर्जी ने दुनिया को कहा अलविदा

सलीमा टेटे का बड़ा बयान, कहा- "लकड़ा, प्रधान मेरी प्रेरणा हैं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -