जंगल में शराब-ड्रग के साथ यौन-संबंध वाली पार्टी करते पकड़े गए सेकंडरी स्कूल के छात्र
जंगल में शराब-ड्रग के साथ यौन-संबंध वाली पार्टी करते पकड़े गए सेकंडरी स्कूल के छात्र
Share:

आजकल कई चौकाने वाले खबरें सामने आ रहीं हैं। अब हाल ही में जो खबर सामने आई है उसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यह मामला केन्या के मुरंगा (Kenya, Muranga) का है। यहाँ के एक सेकेंडरी स्कूल के स्टूडेंट्स ने शराब की पार्टी (Alcohol Party) की और यौन संबंध (Physical Relationship) बनाये। इस दौरान सभी रंगे हाथ पकड़े भी गए। बताया जा रहा है इस घटना में शामिल 16 स्टूडेंट्स (मेल और फ़ीमेल) को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार (Studenst Arrested) कर लिया।

वहीं दूसरी तरफ बाकी संदिग्ध स्टूडेंट्स की तलाश की जा रही है। खबरों के अनुसार ये स्कूल देश के Gititu प्रांत में स्थित है। मिली जानकारी के तहत स्कूल से स्टूडेंट्स को त्योहार की छुट्टियां दी गईं थीं, ताकि वे अपने घर जा सके। हालाँकि स्टूडेंट्स बस में सवार होकर स्कूल से निकले थे, लेकिन घर जाने के बजाय दर्जनों स्टूडेंट्स शराब पीते हुए और संबंध बनाते हुए पकड़े गए। इस मामले में स्थानीय न्यूज पोर्टल की एक रिपोर्ट में यह सामने आया है कि 'मंगलवार को Makuyu के बार (Bars) और जंगली इलाकों से स्टूडेंट्स की गिरफ्तारी हुई है। कुछ स्टूडेंट्स को कमरे से बिना कपड़ों के पकड़ा गया। मौके पर पुलिस अधिकारियों को हीरोइन जैसी नशीली चीजें भी बरामद भी हुईं।'

वहीं अब तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि छात्रों पर क्या धाराएं लगाई गई हैं। कुछ सूत्रों का कहना है कि 10 स्टूडेंट्स एक बंद बार के अंदर शराब पीते और यौन संबंध बनाते हुए पकड़े गए, जबकि अन्य स्टूडेंट्स पास के जंगल में यौन व्यवहार करते मिले। अभी इन सभी स्टूडेंट्स को Makuyu पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां उन्हें कस्टडी में रखा गया। पुलिस अधिकारी अब पकड़े गए स्टूडेंट्स के पैरेंट्स और उनके स्कूल के कर्मचारियों को खोजने में लगे हुए हैं।

करोड़ों में बिकी 20वीं सदी की ये किताब

प्लंबर को बाथरूम में मिले 4।5 करोड़ रुपए लेकिन ईमानदारी नहीं भुला

VIDEO: नहीं लगवा रहा था युवक तो जमीन पर पटककर लगाई वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -