प्लंबर को बाथरूम में मिले 4.5 करोड़ रुपए लेकिन ईमानदारी नहीं भुला
प्लंबर को बाथरूम में मिले 4.5 करोड़ रुपए लेकिन ईमानदारी नहीं भुला
Share:

किस्मत हो तो प्लंबर जैसी! अब आप सोच रहे होंगे हम ऐसा क्यों कह रहे हैं? तो हम आपको बताने जा रहे हैं इसकी वजह। जी दरअसल जिस मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वह मामला अमेरिका (America) के टेक्सास (Texas) का है। यहाँ चर्च के बाथरूम में काम (Plumbing) करने आए एक प्लंबर के साथ कुछ ऐसा हुआ कि सभी के होश उड़ गए। जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना अमेरिका के टेक्सास की है, यहाँ एक जस्टिस नाम का प्लंबर चर्च के बॉथरूम की दीवार को सुधार रहा था।

उसी बीच जस्टिन कॉले (Justin Cauley) को आभास हुआ कि दीवार के अंदर कुछ है। उसके बाद जब उसने दीवार के प्लास्टर को निकाला गया तो उसे करीब 4.5 करोड़ रुपये मिले। इस दौरान पहले तो वह हैरान रह गया और सोच में पड़ गया कि ऐसे कैसे हो सकता है। लेकिन इसके बाद जस्टिन ने ईमानदारी दिखाते हुए फैसला किया कि वह इस पैसे को नहीं लेगा। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो ये पैसे चर्च से साल 2014 में चोरी हो गए थे। वहीं इन पैसों को ढूंढने के लिए जांच एजेंसियों ने 3 लाख रुपये का इनाम भी रखा था, लेकिन, इन पैसों या इसे चोर करने वाले कोई सुराग नहीं मिला।

ऐसे में अब जस्टिन कॉले (Justin Cauley) को ये भारी भरकम रकम प्राप्त हुई तो उसने पैसे अपने पास रखने के बजाए उसने चर्च को वापस कर दिए। वहीं उसके बाद खुश होकर चर्च ने इनाम के रूप में उसे 15 लाख रुपये दिए। वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इससे पहले भी अमेरिका (America) के उत्तरी कैरोलिना राज्य में रहने वाले स्कॉटी थॉमस के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था, जहां शख्स ने गलती से लॉटरी (Lottery) के दो टिकट खरीद लिए थे। लेकिन जब लॉटरी खुली तो उसने करीब साढ़े पांच करोड़ रुपये जीत लिए।

VIDEO: नहीं लगवा रहा था युवक तो जमीन पर पटककर लगाई वैक्सीन

Video: खिलाड़ी ने बीच मैदान में अनोखे तरीके से किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज

VIDEO में कैद हुआ 'पहाड़ का भूत', देखकर उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -