इस कंपनी ने लॉन्च किया अपना पहला एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन, जानिए क्या है ख़ास
इस कंपनी ने लॉन्च किया अपना पहला एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन, जानिए क्या है ख़ास
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में खबर आई थी कि दक्षिण कोरिया की बेहतरीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी samsung एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन पर कम कर रही है. और स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स भी लीक हुए थे. वहीं अब ताज़ा ख़बरों के मुताबिक़, एक और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. बता दे कि Alcatel ने अपना पहला एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन बाजार में पेश कर दिया हैं. अल्काटेल ने इसे Alcatel  नाम दिया हैं. 

Alcatel 1 की कीमत की बात की जाए तो वह कंपनी ने $89 (लगभग 6,136) रुपए कीमत तय की है. बता दे कि Alcatel जालंधर- फ्रांसीसी मोबाइल निर्माता कंपनी हैं. कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक़, यह स्मार्टफोन जुलाई से यूएस और यूरोप के मार्केट में पेश करा दिया जाएगा. जबकि भारतीय ग्राहक इस फ़ोन को कब खरीद पाएंगे. इसे लेकर फ़िलहाल कोई खबर नहीं हैं. 

ख़बरों की माने तो भारतीय ग्राहक भी इसे जुलाई के अंत तक खरीद सकेंगे. इसके कैमरा की बात की जाए तो इसमें 5 mp का रियर और 2 mp का सेल्फी कैमरा है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई डायरेक्ट, ब्लूटूथ 4.2, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और जीपीएस/ ए-जीपीएस जैसे फीचर्स उपलब्ध रहेंगे. इसकी डिस्प्ले 5-इंच की हैं. जबकि इसमें टाइम 1 जीबी और स्टोरेज 8 जीबी की मौजूद हैं. इसके बैटरी क्षमता 2,000mAh की है. 

जानिए क्या है पॉप अप कैमरे वाले मोबाइल

देखिए पांच कैमरों वाला मोबाइल

सैमसंग : G सीरीज के इन स्मार्टफोन्स को मिला नया अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -