सैमसंग : G सीरीज के इन स्मार्टफोन्स को मिला नया अपडेट
सैमसंग : G सीरीज के इन स्मार्टफोन्स को मिला नया अपडेट
Share:

नई दिल्ली : दक्षिण कोरिया की बेहतरीन स्मार्टफोन निर्माता कमपनी सैमसंग ने अपने करोड़ों यूजर्स को अपने G सीरीज के माध्यम से एक बड़ा तोहफा प्रदान किया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग के अपने Galaxy S9 और Galaxy S9+ के अनलॉक वर्जन को अमेरिका में FM रेडियो सपोर्ट प्रदान किया गया है. फ़िलहाल भारतीय ग्राहक इसका लुत्फ़ नही उठा सकेंगे. बता दे कि कंपनी ने इसे अभी केवल अमेरिका के यूजर्स के लिए ही पेश किया है. 

सैमसंग द्वारा FM रेडिओ सपोर्ट अपडेट के माध्यम से यूजर्स अब Galaxy सीरीज के Galaxy S9 और Galaxy S9+ दोनों फ्लैगशिप डिवाइस में FM रेडियो को सुन पाएंगे. अब यूजर्स को इसके लिए नेटिव एप्प की जगह NextRadio सर्विस उपयोग में लानी होगी. 

कंपनी की रिपोर्ट की माने तो की रिपोर्ट के अनुसार Galaxy S9 और Galaxy S9+ के अनलॉक वर्जन को नया सॉफ्टवेयर अपडेट (firmware version G960U1UES2ARF4 और G965U1UES2ARF4) मिल रहा है. इससे पूर्व कंपनी ने अपने प्रमुख मॉडल पर एफएम रेडियो समर्थन को सक्षम करने के लिए टैगस्टेशन के साथ अपनी साझेदारी का आधिकारिक ऐलान भी किया था. बता दे कि फिलहाल गूगल पिक्सल रेंज में भी एफएम रेडियो का सपोर्ट शामिल नहीं है. वहीं कई एंड्राइड स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां भी इस सपोर्ट से दूर हैं. 

अब नोकिया के इन फोन्स में भी रहेगा फेस अनलॉक फीचर

शाओमी ने ग्लोबल इवेंट के बारे में ट्विटर पर जानकारी दी

बीएसएनएल ने पेश किया नया वार्षिक प्लान, जानिए कितना डाटा मिलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -