इंटरव्यू के दौरान गुस्से में रिपोर्टर पर तमतमाई अक्षरा हासन....
इंटरव्यू के दौरान गुस्से में रिपोर्टर पर तमतमाई अक्षरा हासन....
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अक्षरा हासन की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' जिसके अभी कुछ समय से काफी चर्चे हमे सुनने को मिल रहे है अब इस फिल्म का एक और सॉन्ग रिलीज हो गया है जिसके बोल है 'लाली की शादी' इस सॉन्ग में हमे विवान शाह, अक्षरा हासन, गुरमीत चौधरी, कवीता वर्मा सहित सौरभ शुक्ला, दर्शन जारीवाला, संजय मिश्रा दिखाई दे रहे है. वैसे भी देखा जाए तो अक्षरा हासन की यह फिल्म जल्द ही 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

गुरुवार को फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया. यह मनोरंजक है. 'लाली की शादी' गीत देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि मेकर्स इस बार दर्शकों के लिए क्या लेकर आ रहे हैं. यह एक रॉम-कॉम फिल्म है. इस गीत को सुखविंदर सिंह ने गाया है. फिल्म में विवान शाह, अक्षरा हासन, गुरमीत चौधरी, कवीता वर्मा सहित सौरभ शुक्ला, दर्शन जारीवाला, संजय मिश्रा दिखाई देंगे. अभी हाल ही में अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षरा जर्नलिस्ट के साथ में गुस्से में उलझती हुई नजर आई.

आपको बता दे की जब अंधेरी स्थित रहेजा क्लासिक में फिल्म का एक इंटरव्यू रखा गया था तो समय समाप्त होने के बाद भी एक  जर्नलिस्ट उनसे सवाल जवाब कर रहा था जो के अक्षरा को बर्दाश्त नही हुआ व उन्होंने उसे गुस्से में कह दिया कि, 'जब मैं फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर से बात कर रही हूं तो आपको बीच में बोलने की जरूरत क्या है'. इस तरह से गुस्से में अक्षरा ने जर्नलिस्ट को खरी खोटी सुनाई.

मेरे लिए यह एक रोचक विषय था....

अपने मम्मी-पापा को रोमांस करते देख ख़ुशी से झूम उठती है यह एक्ट्रेस


  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -