Share:
बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर रहना चाहते है अक्षय के बेटे, जानिए क्यों..?
बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर रहना चाहते है अक्षय के बेटे, जानिए क्यों..?

बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों मूवी 'हेरा फेरी 3' को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। दरअसल, इस मूवी में अक्षय कुमार के साथ साथ कार्तिक आर्यन को लेने की खबर भी सामने आ रही है। वहीं, अक्षय कुमार ने  मूवी 'हेरा फेरी 3' को लेकर बयान भी दिया है कि उन्होंने इससे खुद को क्यों बाहर रखा है। इसी दौरान अक्षय कुमार ने खुलासा किया है कि उनका बेटा आरव (Aarav) किस इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाह रहे है।

अक्षय कुमार के बेटे को फैशन डिजाइनिंग में दिलचस्पी: अक्षय कुमार के 20 वर्ष के बेटे आरव लाइमलाइट से दूर रहना ज्यादा पसंद करते है और कम ही स्पॉट हो जाते है। अक्षय कुमार ने हाल ही में खुलासा किया कि उनके बेटे को मूवी इंडस्ट्री में कोई दिलचस्पी भी नहीं है । वह फैशन डिजाइनिंग में अपना करियर बनना चाह रहे है। अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इवेंट में बात करते हुए बोला है कि वह अपने बेटे को मूवी दिखाना चाहते हैं और फिल्मों के बारे में जानकारी देना चाहते हैं लेकिन आरव को जिसमे बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है। अक्षय कुमार ने आगे बताया कि आरव सिर्फ पढ़ाई करना चाहता है कि या फैशन डिजाइनिंग करना चाह रहा है।

अक्षय कुमार ने 'हेरा फेरी 3' पर दिया बयान: अक्षय कुमार के मूवी  'हेरा फेरी 3' में ना होने से फैंस बहुत निराश हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें मूवी में लेने की डिमांड भी करने में लगे हुए है। मूवी को लेकर चल रही चर्चाओं के मध्य हाल ही में अक्षय कुमार ने बोला है कि 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी उनका पार्ट रही है। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा है कि, 'कई लोगों की तरह मेरी भी फिल्म को लेकर अच्छी यादें हैं। मुझे बहुत बुरा लग रहा है कि इतने सालों में फिल्म का पार्ट 3 नहीं बना।' अक्षय कुमार ने इस बात का भी जिक्र किया कि उन्हें  मूवी ऑफर की गई लेकिन वह स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं थे और इसलिए उन्होंने इंकार कर दिया। 

सो रहे इस मशहूर अभिनेता के साथ बेटी ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

अपने लवर संग डिनर डेट पर निकली मलाइका

बड़ी खबर! पठान के टीज़र को मिला मजेदार ट्विस्ट, जानिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -