शहीद जवान के घर सांत्वना देने के लिए अक्षय ने किया फोन, साथ ही 9 लाख रूपये की मदद
शहीद जवान के घर सांत्वना देने के लिए अक्षय ने किया फोन, साथ ही 9 लाख रूपये की मदद
Share:

जैसलमेरः बाॅलीवड के खिलाड़ियों के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने भारतीय आर्मी के शहीद जवान को सम्मान देते हुए 9 लाख रूपये की राशि प्रदान करते हुए उनकी मदद की है। अक्षय ने शुक्रवार को शहीद हुए जवान के घर पर फोन किया और शहीद की पत्नी से बात करते हुए उन्हे संत्वना दिए। 

आपको बतां दे की शहीद नरपत सिंह 19 नवंबर की सुबह असम में तिनसुकिया के पेनगिरी एरिया में एडम ड्यूटी के लिए गाड़ियां लेकर बटालियन एरिया जा रहे थे। और फिर रास्ते में आतंकवादियो ने हमला कर दिया। और फिर इसी हमले में एक गोली नरपत के कंधे पर गोली लग गई। नरपत को मौके पर ही फर्स्टएड दिया गया और प्लेन से मिलिट्री हॉस्पिटल लाया गया। लेकिन ज्यादा खून बह जाने के कारण वे रास्ते में ही शहीद हो गए।

इसी सिलसिले में बाॅलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने शहीद के घर पर फोन किया। जब अक्षय ने फोन किया तब उनका फोन शहीद की पत्नी ने उठाया। फोन उठाने के बाद उनके परिवार को संत्वना देते हुए कहा कि ‘‘ हम रील लाइफ के हीरो हैं लेकिन नरपत सिंहजी जैसे शहीद वाकई रीयल लाइफ हीरो होते हैं। मेरी संवेदनाएं आपके परिवार के साथ हैं। भविष्य में भी आपके परिवार से जुड़े रहने की कोशिश करूंगा‘‘।

Pak अभिनेत्री को गोली मारकर मौत के घाट उतारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -