अक्षय है आखिर किससे नाराज......
अक्षय है आखिर किससे नाराज......
Share:

जॉन इब्राहिम, जैकलीन और वरूण की आने वाली फिल्म ‘डिशूम‘ का प्रमोशन जारी हो चुका है फिल्म का ट्रेलर देखकर फिल्म काफी इन्टरटेनमेन्ट लग रही है। और साथ ही ऐसा लग रहा है कि फिल्म स्टाईल से भरपूर है। फिल्म में जोन के ऐब्स काफी हाॅट लग रहे हैं और वरूण का लुक काफी कूल लग रहा है। डिशूम फिल्म एक्शन-थ्रिलर से भरपूर है। फिल्म तो काफी स्टाईलिश है ही लेकिन इसके प्रमोशन में भी तीनो एक्टर काफी स्टाईलिश लग रहे है। इन स्टार्स के फैशनेबल अंदाज में कोई कमी नहीं दिख रही है।

देखा जाए तो फिल्म के फिल्म के लीड एक्टर्स जॉन अब्राहम, वरुण धवन और जैकलिन फर्नांडिस देश के अलग-अलग हिस्‍सों में जाकर अलग-अलग तरीकों से फिल्म को प्रमोट करने में जुटे हुए हैं। लेकिन फिल्म में खलनायक बने अक्षय खन्ना शायद ही अभी तक किसी प्रमोशनल इवेंट में नजर आए हों। खबर है कि अक्षय खन्ना 'ढिशूम' के मेकर्स से नाराज हैं, क्योंकि उन्हें प्रमोशन से दूर रखा जा रहा है। अक्षय खन्ना की लगभग चार साल बाद 'ढिशूम' से बड़े पर्दे पर वापसी हो रही है।

एक सूत्र ने बताया, 'इस फिल्म को अक्षय की कमबैक फिल्म माना जा रहा है। इस फिल्म से लगभग 4 साल बाद अक्षय बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। अक्षय खन्ना इस बारे में बात करना चाहते हैं। लेकिन वादा करने के बावजूद अक्षय खन्ना और उनके किरदार को प्रमोट नहीं किया जा रहा है। इससे अक्षय खन्ना काफी खफा हैं।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -