इस शख्स को अक्षय ने बेची अपनी करोड़ों की प्रॉपर्टी
इस शख्स को अक्षय ने बेची अपनी करोड़ों की प्रॉपर्टी
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को अभिनय ही नहीं बल्कि प्रॉपर्टीज में इन्वेस्ट करना भी बहुत पसंद करते है। एक्टर ने न केवल इंडिया में बल्कि विदेशों में भी कई प्रॉपर्टीज खरीदी हैं। हाल ही में एक खबर सुनने के लिए मिली थी कि अक्षय कुमार ने बीते दिनों अंधेरी वेस्ट इलाके में स्थित उनकी एक प्रॉपर्टी को सेल कर दिया है। रिपोर्ट्स का कहना है कि अभिनेता ने यह अपार्टमेंट अरमान और अमान मलिक के पिता डब्बू मलिक को सेल किया है। आइए जानते हैं अक्षय कुमार की प्रॉपर्टीज के बारे में...

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने यह फ्लैट 6 करोड़ रुपये में सेल कर दिया है। बता दें कि डब्बू मलिक और अक्षय कुमार के मध्य यह सौदा अगस्त 2022 में ही हो गया था। उक्त संपत्ति अंधेरी पश्चिम में ट्रांसकॉन ट्रायम्फ - टॉवर 1 में स्थित है। यह फ्लैट 1,281 स्क्वेयर फुट + 59 स्क्वेयर फुट का है। अक्षय कुमार ने यह संपत्ति नवंबर 2017 में 4.12 करोड़ रुपये में क्रय किया है। इतना ही नहीं उन्होंने 2017 में जिसके साथ साथ तीन और संपत्ती खरीदी थी, जिसकी कुल कीमत 15.1 करोड़ रुपये थी। जिसके साथ साथ अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के नाम पर कई अन्य प्रॉपर्टीज भी बताई है। आइए जानते हैं..

मॉरीशस में बीच हाउस:  कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि खिलाड़ी कुमार को समुद्र तट के किनारे समय बीताना बेहद पसंद है, यही वजह है कि उन्होंने मुंबई में अपने घर के साथ साथ, मॉरीशस में भी समुद्र तट के किनारे एक विशाल प्रॉपर्टी भी खरीदी है ।

गोवा में पुर्तगाली विला: इतना ही नहीं, उन्होंने गोवा में एक खूबसूरत विंटेज 'पुर्तगाली विला' खरीदा है, इसका मूल्य लगभग 5 करोड़ रुपये है। बता दें कि वह कई बार अपने परिवार के साथ यहां छुट्टियां मनाने गए हैं। 

मुंबई में एक्टर का विशाल घर: खबरें है कि  मुंबई के समुद्र तट के सामने जुहू में भी अक्षय कुमार का भव्य घर है जिसकी खूबसूरती हर किसी को दीवाना बना रही है। बता दें कि इस घर का इंटीरियर अभिनेता की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने ही तैयार किया है। 

कनाडा में प्रॉपर्टी: हर कोई इस बारें में जानता है कि अक्षय कुमार के पास कनाडा की नागरिकता है। लेकिन कम ही लोग यह जानते हैं कि अभिनेता ने टोरंटो के पास एक पूरी पहाड़ी सहित देश भर में कई प्रॉपर्टीज भी खरीद ली है। 

अनोखी होगी ऋचा और अली की शादी की पॉलिसी, इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे आप ये चीज

'वह असमय ही चले गए', राजू को याद कर इमोशनल हुए अमिताभ

बेबी शावर सेलिब्रेशन में ख़ुशी से झूमते दिखे बिपाशा-करण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -