अक्षय को यह अभिनेता सिखाया करते थे एक्टिंग!!!
अक्षय को यह अभिनेता सिखाया करते थे एक्टिंग!!!
Share:

मशहूर फिल्म अभिनेता, निर्माता और मार्शल आर्टस में पारंगत अक्षय कुमार का जन्म 9 सितंबर 1967 को पंजाब के अमृतसर में हुआ था। इनके पिता हरिओम भाटिया मिलेटरी आफिसर थे। उनकी माता का नाम अरूणा भाटिया है। अक्षय की एक बहन भी हैं जिनका नाम अलका भाटिया है। अक्षय की स्कूली पढ़ाई डाॅन बोस्को स्कूल में हुई है और आगे की पढ़ाई मुबंई के गुरू नानक खालसा काॅलेज से हुई है। भारत में ताइकक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हासिल करने के बाद अक्षय ने थाईलैंड के बैंकाॅक में मार्शल आर्ट्स की पढ़ाई की.

वहां से वापस लौटने के बाद अक्षय ने अपना फोटोशूट कराया जिसके बाद उन्हें फिल्म 'दीदार' के लिए साइन किया गया। सुपरस्टार अक्षय कुमार ने बताया है कि फिल्म 'हाउसफुल 3' के उनके को-एक्टर चंकी पांडे तीन दशक पहले उन्हें एक्टिंग सिखाते थे और वह उनके बहुत बड़े फैन हुआ करते थे.

अक्षय ने कहा , 'मेरी शुरुआत की 50-60 फिल्में देख लीजिए. गौर फरमाइए कि मैं उनमें कैसा दिखा हूं.' चंकी ने 1980 के दशक में लोकप्रिय फिल्म 'तेजाब' और 'आंखें' (1990) में अभिनय किया और अब भी फिल्मों में अभिनय कर रहे हैं. फिटनेस और तीन दशकों में वैसे ही दिखने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है खुश रहो और फिल्मों में कॉमेडी करते रहो, तो हमेशा युवा रहोगे और मैं हर रोज दो किलोमीटर तैरता हूं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -