'रुस्तम' के अक्षय की सोशलमीडिया पर उड़ रही जमकर खिल्ली!!
'रुस्तम' के अक्षय की सोशलमीडिया पर उड़ रही जमकर खिल्ली!!
Share:

बॉलीवुड के हमारे उछलकूद करने वाले खिलाड़ी जिनके मन की कब से ख्वाहिश थी की उन्हें भी अपनी सफलतम फिल्मो के चलते सम्मान के नजरो से देखा जाए और वह आखिरकार सच भी हो गया है. शुक्रवार को राजधानी दिल्ली में 64वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड के कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमे हमारे अक्षय कुमार की भी चाँदी हो गई. जी हाँ, जनाब इस अवार्ड शो में अभिनेता अक्षय कुमार को उनकी फिल्म 'रुस्तम' के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला.

उन्हें मिले इस अवार्ड के बाद शायद अब उनके चाहने वालो को शायद यह हजम नहीं हो रहा है. अक्षय कुमार को नेशनल अवार्ड मिलने के बाद से ही सोशलमीडिया साइट्स पर उनको ट्रोल करना शुरू हो गया है. सोशलमीडिया पर यह भी कहा जा रहा है की इस साल का नेशनल अवॉर्ड आमिर खान को उनकी फिल्म 'दंगल' के लिए मिलना चाहिए था.

एक शख्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, 'आइफा अवॉर्ड बच्चों के लिए, फिल्मफेयर अवॉर्ड पुरुषों के लिए और नेशनल अवॉर्ड केवल महान लोगों के लिए.' तो वही अनुराग मिश्रा नाम के एक और शख्स ने ट्वीट किया है की अक्षय को नेशनल अवॉर्ड नहीं, नेशनलिज्म अवॉर्ड मिला हैं. अक्षय को ट्विटर पर जमकर बधाई मिल रही है तो कुछ लोग सवाल भी उठा रहे हैं. सभी का पक्ष आमिर खान की और है.  

नेशनल अवार्ड में अक्षय बेस्ट एक्टर और सोनम की 'नीरजा' सर्वश्रेष्ठ फिल्म

अपने पति को नेशनल अवार्ड मिलने पर इस बात पर कन्फ्यूज है ट्विंकल खन्ना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -