150 करोड़ के लक्ष्य को भेदने को तैयार 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'
150 करोड़ के लक्ष्य को भेदने को तैयार 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'
Share:

आपको बता दे की अभिनेता अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार से दौड़ रही है. ता दे कि अक्षय कुमार ने आख़िरकार दिखा दिया कि उन्हें यूं ही बॉक्स ऑफिस का कमाऊ खिलाड़ी नहीं कहते. इस साल दूसरी बार 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा ने अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 89 करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन कर लिया है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 6 दिनों में धमाकेदार कमाई की है.

देश ही नहीं विदेशों में भी फिल्म शानदार कमाई कर रही है. अगर बात की जाए फिल्म की घरेलू बॉक्स ऑफिस कमाई की तो फिल्म की नेट बॉक्स ऑफिस कमाई 89.95 करोड़ है. वहीं ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की ग्रोस और ओवरसीज कमाई को जोड़ दिया जाए तो यह आंकड़ा तकरीबन 144 करोड़ रुपये हो जाता है.

इस तरह से ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ ने वर्ल्डवाइड तकरीबन 144 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉइलट एक प्रेम कथा' जो के भरपल्ले से बॉक्स ऑफिस पर कमाई किये जा रही है. फिल्म के अभिनेता अक्षय कुमार जो के अपने आस-पास गंदगी फैलाने वालों को भी फिल्म के माध्यम से एक अच्छा संदेश दे रहे है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -