नन्ही 'मार्शल आर्ट' पर अक्षय फ़िदा......
नन्ही 'मार्शल आर्ट' पर अक्षय फ़िदा......
Share:

बॉलीवुड के मशहूर कलाकारों में शामिल अभिनेता अक्षय कुमार जो की हमे अपनी फिल्मों के साथ ही साथ अपनी उदारता के लिए भी जाने जाते है. गौरतबल है की पूर्व में जहां अभिनेता अक्षय कुमार ने महाराष्ट्र के सूखा प्रभावित इलाको में चलाये जा रहे राहत कार्यो के लिए अपनी और से 50 लाख रूपए दान किये थे. तथा एक बार फिर से हमे अक्षय के किस्से सुनने को मिल रहे है. बता दे कि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के टिकरापारा में रहने वाली आठ साल की नन्ही प्रतिष्ठा गोस्वामी 'मार्शल आर्ट' में पारंगत हैं। वह मलेशिया में होने वाली अंतर्राष्ट्रीय कुडो चैंपियनशिप में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी।

नन्हीं सी प्रतिभाशाली बालिका ने खंडाला में हुई राष्ट्रीय स्पर्धा में महाराष्ट्र, उत्तरप्रदेश और गुजरात के खिलाड़ियों को मात देकर स्वर्ण पदक हासिल किया था। इसके बाद अंतर्राष्ट्रीय स्पर्धा के लिए प्रतिष्ठा का चयन किया गया है। इन सब में सबसे खास बात यह है कि प्रतिष्ठा के मलेशिया प्रवास का सारा खर्च बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार उठाएंगे।

भारती कुडो अंतर्राष्ट्रीय संघ के चेयरमैन अक्षय हैं और इस लिहाज से वह खिलाड़ियों का हर प्रकार का खर्च उठाते हैं। नन्ही फाइटर प्रतिष्ठा अभी महज आठ साल की हैं, लेकिन मार्शल आर्ट में ऐसी पारंगत है कि बड़ों के भी होश उड़ जाए। देखते है अब जबकि अभिनेता अक्षय कुमार कि नजर इस नन्ही सी प्रतिभाशाली बालिका पर पड़ गई है तो वे आगे उसे कहा तक लेकर जाते है. ताकि इस बच्ची का भविष्य और भी अच्छे से चमक सके।   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -