अक्षय के साथ 'एक्शन' यानि एक डराने वाला अनुभव....
अक्षय के साथ 'एक्शन' यानि एक डराने वाला अनुभव....
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के खलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिल्मो के लगातार शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर रहे है. और अब वे अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्म की शूटिंग में लग चुके है. यह फिल्म है पैडमैन. लेकिन इस फिल्म में ट्विंकल अभिनय नहीं कर रही है. बल्कि इस फिल्म के साथ ट्विंकल एक प्रोड्यूसर के तौर पर जुडी है. खबरों कि माने तो यह फिल्म एक रियाल इंसिडेंट पर आधारित होगी.

जो कि महिलाओ के पीरिड्स के वक्त यूज किये जाने वाले सेनेरिटी नेपकिन से जुड़े मुद्दे पर आधारित होगी. बहरहाल अभी तो अक्षय कुमार हमे जल्द ही अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ में अपनी आगामी फिल्म 'नाम शबाना' में भी नजर आने वाले है फिल्म में अक्षय व तापसी के कई एक्शन सीन भी हुए है.

तथा जब इन सीन्स के बारे में हमने तापसी से पूछा तो तापसी ने कहा कि, अक्षय कुमार के साथ कोई एक्शन प्रधान फिल्म करना उनके लिये काफी डराने वाला अनुभव रहा, क्योंकि अभिनेता अपनी इस खास विधा में पारंगत हैं. तापसी ‘नाम शबाना’ में मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी. फिल्म में अक्षय कुमार भी मेहमान भूमिका में नजर आयेंगे. उन्होंने कहा कि मुझे प्रशिक्षित करने के लिये अक्षय ने ही प्रशिक्षक भेजे थे. 

अपने आप को आधुनिक बॉलीवुड का हिस्सा होने पर भाग्यशाली मानती है तापसी,जानिए क्यों ..?

मैं बहुत भाग्यशाली हूं...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -