मोदी ने कहा कुछ ऐसा, तो अक्षय कुमार बोले एक तरफ पत्नी और एक तरफ देश का PM
मोदी ने कहा कुछ ऐसा, तो अक्षय कुमार बोले एक तरफ पत्नी और एक तरफ देश का PM
Share:

मंगलवार शाम को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक 'पर्सनल' इंटरव्यू किया था. बता दें कि यह साक्षात्कार पूरे तरह से गैर-राजनीतिक था. इसका राजनीति से कोई भी संबंध नहीं था.  इस इंटरव्यू में जहां पीएम ने अपनी लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प राज साझा किए, तो वहीं उन्होंने अक्षय कुमार की वाइफ और अभिनेत्री ट्विकल खन्ना के ट्वीट्स का भी जिक्र इस दौरान किया. अतः  इस दौरान अक्षय कुमार थोड़े शर्मिंदा भी हो गए. बता दें कि अब इसका जिक्र सुपरस्टार अक्षय ने खुद किया. 

एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में अब अक्षय कुमार ने कहा है कि जब पीएम मोदी ने उनसे कहा कि उनकी वाइफ अपने ट्वीट्स में उन्हें ही टारगेट करती हैं और गुस्सा निकालती हैं और इससे उनके घर में शांति रहती होगी, तो इस दौरान अक्षय ने कुछ भी जवाब न दिया. लेकिन अब उन्होंने साक्षात्कार में कहा है कि पीएम मोदी की ऐसी हाजिर जवाबी पर वह हैरान रह गए और उन्हें कुछ नहीं सूझा. अतः उनका मानना है कि एक तरफ बीवी और दूसरी तरफ देश का प्रधानमंत्री. 

अक्षय ने आगे कहा कि दोनों (ट्विंकल और पीएम मोदी) ही उनकी लाइफ में अहम स्थान रखते हैं और इसलिए चुप रहना ही बेहतर है. वहीं पीएम के बयान पर ट्विंकल ने भी अपनी भाषा में जवाब दिया था. अक्षय के प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो अक्षय बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म 'केसरी' में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. वहीं वे अब कंचना 2 और 'गुड न्यूज' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

 

 

'अंग्रेजी मीडियम' से करीना कपूर के किरदार का हुआ खुलासा

Bharat Song : रिलीज़ हुआ सलमान-दिशा का 'स्लो मोशन' रोमांस

बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ते जा रहा है ‘कलंक’ का कलेक्शन

#MeToo: तो संगीन आरोपों के बीच जॉन संग काम कर रहे हैं साजिद, जानिए सच्चाई !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -