फिल्म बागी 2 में टाइगर के एक्शन को देखकर अक्षय कुमार के उड़े होश
फिल्म बागी 2 में टाइगर के एक्शन को देखकर अक्षय कुमार के उड़े होश
Share:

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म बागी 2 शुक्रवार यानी 30 मार्च को रिलीज हो गई. जहाँ फिल्म को आलोचकों ने काफी सरहाया है तो वहीँ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी टाइगर की एक्टिंग से काफी इंप्रेस हुए. बंपर कलेक्शन के साथ 'बागी 2' साल की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बन गई है. इस बीच बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने टाइगर के लिए कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर न सिर्फ टाइगर के फैंस बल्कि टाइगर भी खुश हो जाएंगे,

हाल ही में अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 देखने के बाद ट्वीट कर उन्हें बधाई दी है और साथ ही ये भी कहा है कि बॉलीवुड को 'टोनी जा' मिल गया है. यहां आपको बता दें कि टोनी जा इंटरनेशल लेवल पर अपने मार्शियल आट्स के लिए जाने जाते हैं वह एक्टर भी हैं और अक्षय ने टाइगर की तारीफ करते हुए उन्हें दूसरा टोनी जा बता दिया है.


वहीं अक्षय के इस ट्वीट के बाद टाइगर ने भी तारीफों को पुल बांध दिए. टाइगर ने अक्षय कुमार के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, आपकी तारीफ बहुत मायने रखती है! लेकिन हमारे पहले एक्शन हीरो आप हैं. हम जैसे लोगों को ऐसा अवसर देने के लिए धन्यवाद.

 

आपको बता दें कि फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 20 करोड़ की कमाई कर ली है और  वीकेंड के अभी दो दिन बाकी हैं. उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर 50 करोड़ रुपए तक का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी. टाइगर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से की थी. चार साल में ही टाइगर बड़े-बड़े सुपरस्टार्स को टक्कर देने में कामयाब हो गए हैं. बात करें एक्शन फिल्मों की तो लगता है बागी 2 इस साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होने जा रही है. फिल्म में टाइगर और दिशा की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -