अक्षय कुमार की बहन ने की थी इस बड़े बिजनेसमैन से शादी, परिवार वाले थे नाखुश
अक्षय कुमार की बहन ने की थी इस बड़े बिजनेसमैन से शादी, परिवार वाले थे नाखुश
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार साल में 4-5 फिल्मों की शूटिंग एक साथ करते हैं.साथ ही वो अपने परिवार के साथ समय बीताते हैं. अक्षय के परिवार में आप उनकी पत्नी टि्वंकल खन्ना और बच्चों के बारे में अक्सर सुनते रहते होंगे.आज हम आपको अक्षय की बहन अलका भाटिया के बारे में बताने जा रहे है.अलका लाइम लाइट से हमेशा दूर रही है. कभी-कभी अलका और अक्षय के वीडियो सोशल मीडिया पर जरूर नजर आते हैं.अलका उस समय पहली बार चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने अपने से 15 साल बड़े बिजनेसमैन सुरेंद्र हीरानंदानी से शादी की थी.अलका की शादी 2012 में हुई थी.सुरेंद्र कंस्ट्रक्शन कंपनी हीरानंदानी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों का लंबे समय तक अफेयर चला था. अक्षय कुमार और उनका परिवार इस शादी से बिल्कुल खुश नहीं था. इसकी वजह सुरेंद्र और अलका की उम्र में लंबा फासला था. साथ ही ये सुरेंद्र की दूसरी शादी थी.शादी गुरुद्वारे से हुई थी और अक्षय-टि्वंकल रश्में निभाते नजर आए थे .
 
टि्वंकल की बहन रिंकी खन्ना और मां डिंपल कपाडि़या को भी शादी में स्पॉट किया गया था. इस दौरान टि्वंकल पिंक कलर का अनारकली पहने नजर आई थीं.सुरेंद्र हीरानंदानी ने अपनी पहली पत्नी प्रीती से साल 2011 में तलाक ले लिया था. सुरेंद्र की पहली पत्नी से एक बेटी नेहा भी है. जो शादीशुदा है. शादी के बाद सुरेंद्र और अलका हनीमून के लिए टर्की गए थे .वहीं सुरेंद्र की पहली पत्नी प्रीती ने भी अपने पुराने फैमिली फ्रेंड मिलन मेहता से शादी कर ली थी.अलका भाटिया एक हाउस वाइफ हैं.साथ ही उन्होंने फिल्म 'फुगली' को भी प्रोड्यूस किया है.हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.सुरेंद्र से शादी के बाद अलका खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.

उर्वशी रौटेला ने डांस करके ऋतिक रोशन को दी जन्मदिन की बधाई, देखे वीडियो

खिलाड़ियों पर बन रही बायोपिक कपिल देव, कहा, 'अगर रणवीर सिंह क्रिकेट खेलते...

इन पंजाबी गानों पर नाचकर-झूमकर मनाए लोहड़ी के पर्व को स्पेशल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -