मन बैरागी : पीएम मोदी के जन्मदिन पर अक्षय ने शेयर किया उनकी फिल्म का पोस्टर
मन बैरागी : पीएम मोदी के जन्मदिन पर अक्षय ने शेयर किया उनकी फिल्म का पोस्टर
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आज जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली लोगों को पीएम की जिंदगी पर बनी एक स्पेशल फिल्म 'मन बैरागी' के फर्स्ट लुक का तोहफा देने वाले थे. भंसाली पीएम मोदी के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म के पोस्टर की जानकारी आ चुकी थी और अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इस पोस्टर को शेयर किया है. चलिए आपको भी बता देते हैं इस पोस्टर के बारे में. 

बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी की जिंदगी के अनदेखे सफर को दिखाने वाली इस फिल्म को संजय लीला भंसाली और महावीर जैन ने प्रड्यूस किया है. फिल्म के लेखक और निर्देशक संजय त्रिपाठी हैं. मेकर्स के मुताबिक, किसी भी सफल इंसान की जिंदगी में एक ऐसा मौका आता है, जब वह इस सफलता की ओर कदम बढ़ाता है और 'मन बैरागी' इसी के बारे में है.

वहीं फिल्म के बारे में संजय लीला भंसाली कहते हैं, 'मुझे इस कहानी की सबसे दिलचस्प बात इसकी यूनिवर्सल अपील और संदेश लगी. मुझे लगा कि यह एक ऐसी अनसुनी कहानी है, जिसे बताया जाना चाहिए.' डायरेक्टर संजय त्रिपाठी का मानना है कि यह फिल्म लोगों के दिलों को छू लेगी. उन्होंने कहा, 'मेरे लिए यह एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो खुद को ढूंढने निकला था और हमारे देश का सबसे बड़ा नेता बन गया.' यानि कुल मिलाकर फिल्म बेहद ही जबरदस्त होने वाली है जिसके लिए फैंस बेताब कर रहे हैं. 

पीएम मोदी की जिंदगी पर बनने जा रही फिल्म का पोस्टर जारी करेगा यह साउथ सुपरस्टार

'साहो' ने अक्षय की इस फेमस मूवी के लाइफटाइम बिज़नेस को छोड़ा पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -