इस शो को होस्ट करना चाहते हैं अक्षय कुमार,बताई मजेदार वजह
इस शो को होस्ट करना चाहते हैं अक्षय कुमार,बताई मजेदार वजह
Share:

द कपिल शर्मा शो पर अभिनेता अक्षय कुमार ने शो पर काफी मस्ती की हैं. अक्षय इस शो के सेट पर अपनी फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. अक्षय ने इस शो के दौरान ये भी बताया कि कैसे वे कपिल की जगह इस शो को होस्ट करना चाहते हैं. दरअसल कपिल से पहले अक्षय इस शो की शुरुआत में दिखाई दिए. अक्षय को देखकर जज अर्चना पूरन सिंह हैरान दिखीं और उनसे कपिल के बारे में पूछा. इस पर बात करते हुए अक्षय ने कहा कि मैं इस शो पर कई बार आ चुका हूं तो इस हिसाब से मेरा हक बनता है कि कपिल के शो को मैं होस्ट करने लग जाऊं.अक्षय कुमार अपनी फिल्म गुड न्यूज़ के प्रमोशन के लिए अपनी पूरी टीम के साथ पहुंचे थे.

अक्षय ने इसके बाद कपिल की टीम के सभी लोगों को ट्रोल किया. उन्होंने चंदू से लेकर सपना और कपिल से लेकर किकू शारदा की भी काफी क्लास लगाई. उन्होंने किकू शारदा को लेकर कहा कि आखिर कब तुम पतले होने जा रहे हो, तुम आधे एक चैनल में आते हो बाकी दूसरे चैनल में आते हो. वहीं उन्होंने सपना के बारे में मजाक करते हुए कहा कि उन्हें लोगों को मसाज देने का काफी शौक है, लेकिन मैं इनके लिए भांजा मसाज लेकर आया हूं. इस मसाज में एक मामा होता है जो दिन रात काम कर फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाता है और एक भांजा होता है जो अपने मामा का नाम  ले-लेकर इंडस्ट्री में लोगों से पैसे लूटता है. अक्षय की ये बात सुनकर ऑडियन्स ठहाका लगाने लगती है.
गौरतलब है कि शो में अक्षय के अलावा करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने भी शो में शिरकत की थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना और अक्षय प्रोफेशनल तौर पर काफी व्यस्त चल रहे हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म गुड न्यूज को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म दो कपल की कहानी है. फिल्म में सरोगेसी एक अहम मुद्दा होगा. ये एक ऐसा कॉन्सेप्ट है जिस पर इससे पहले बॉलीवुड में फिल्म नहीं बनी है. ये कॉमेडी फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा भी अक्षय और करीना कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं.  करीना जहां इंग्लिश मीडियम और तख्त जैसी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं, वहीं अक्षय लक्ष्मी बॉम्ब, पृथ्वीराज चौहान और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों पर काम कर रहे हैं.

सलमान के बुलावे पर कपिल और सुनील एक साथ नजर आये

BB13 : देवोलीना के शो में वापसी की देरी का असली कारण था यह, जानकार रह जायेंगे हैरान

BB13 : रश्मि-सिद्धार्थ के बीच झगड़े पर सलमान हुए आपे से बाहर, कहा- कोई और होस्ट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -