अपने पुराने प्यार को फिर से पाना चाहते है अक्षय....
अपने पुराने प्यार को फिर से पाना चाहते है अक्षय....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जो के जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'जॉली एलएलबी2' में हमे अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आने वाले है व प्रमोशन के लिए अक्षय ने कपिल के शो पर भी स्कूटर के साथ में ग्रहप्रवेश भी कर दिया है. जी हाँ, फिल्म 'जॉली एलएलबी2' में हमे अक्षय कुमार के साथ में अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी नजर आएगी. अक्षय के साथ में काम करके हुमा भी काफी खुश है. वैसे भी अक्षय एक ऐसे कलाकार है जिन्होंने हर अभिनेत्रियों के साथ में काम किया है व उनका नाम प्रियंका के साथ में भी खासा सुर्खियों में रहा है.

जब ट्विंकल ने देखा की अक्षय व प्रियंका की नजदीकियां कुछ ज्यादा ही बढ़ रही है तो उन्होंने इन दोनों के ही बीच में दूरियां बढ़ा दी व अक्षय को कह दिया की वह आइंदा कभी भी प्रियंका के साथ में नजर ना आए. जिसके बाद अक्षय ने कभी प्रियंका के साथ काम नहीं किया, अब एक बार फिर से अक्षय से जब प्रियंका के साथ में काम करने के बारे में सवाल किया गया तो अक्षय ने भी बढ़े ही बेबाकी से इस बात का जवाब दिया.

अक्षय ने कहा कि, - ऐसा कुछ भी नहीं है. मैंने प्रियंका के साथ 5 फिल्में की हैं. ऐसा नहीं है कि मैं प्रियंका के साथ काम नहीं करना चाहता हूं. यहां तक कि रानी मुखर्जी, बल्कि सभी हीरोइन्स के साथ मैंने काम किया है. अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं जरूर प्रियंका के साथ काम करूंगा.  

फिटनेस पर थीसिस लिख सकते हैं 'जॉली'

अब कुछ ऐसी नजर आई अक्षय की क्यूट बेटी....

कपिल के शो में स्कूटर पर सवार होकर पहुचे वकील साब.... देखें तस्वीरें

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -