'नाम शबाना' का धांसू पोस्टर हुआ OUT
'नाम शबाना' का धांसू पोस्टर हुआ OUT
Share:

अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की बॉलीवुड में सफलता की ट्रेन अब धीरे धीरे नई नई फिल्मो में अपने शानदार अभिनय की छाप को छोड़ रही है. अभी कुछ समय पहले ही तापसी हमे अपनी सफलतम फिल्म 'पिंक' में नजर आई थी जिसमे हमे बॉलीवुड महानायक बिग बी भी नजर आए थे फिल्म को सभी ने पसन्द भी किया था व फिल्म का कलेक्शन भी शानदार रहा था. अब एक बार फिर से फिल्म की अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी नई  फिल्म के चलते सुर्खियों में बनी हुई है.

हम बात कर रहे उनकी आगामी फिल्म 'नाम शबाना' के बारे में जिसमे तापसी संग हमारा खिलाडी यानि अक्षय कुमार नजर आने वाले है. जी हाँ फिल्म का एक शानदार पोस्टर भी सामने आ गया है जिसे आप भी पसन्द करेंगे. फिल्म का यह पोस्टर भी अभिनेता अक्षय कुमार ने दर्शको के बीच में शेयर किया है. अभिनेत्री तापसी इस फिल्म में अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखेंगी.

फिल्म के इस पोस्टर में हमे तापसी और मनोज बाजपेयी फोकस लुक में है, साथ ही फिल्म की बाकी कास्ट भी पोस्टर पर दिख रही है. साथ ही साथ फिल्म के अभिनेता अक्षय कुमार ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, 'शबाना मुझे एक quote याद दिला रही है, एक औरत सिर्फ उस वक्त मजबूर होती है जब उसकी नाखून पॉलिश सूख रही हो! #NaamShabanaPoster शेयर कर रहा हूं, बाकी जल्द ही...'  

इन दो सुपरस्‍टार्स पर फिदा है तापसी

प्रेमी जोड़ों की छेडख़ानी से भरा चुलबुला गाना 'मेनरलेस मजनू' हुआ रिलीज....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -