' 2.0 ' में अचानक से 'ट्यूबलाइट' जल उठी
' 2.0 ' में अचानक से 'ट्यूबलाइट' जल उठी
Share:

देखा जाए तो बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टारों में शामिल अभिनेता अक्षय कुमार व रजनीकांत की आगामी चर्चित फिल्म ' 2.0 ' के आजकल  बहुत ही ज्यादा चर्चे चल रहे है. व अभी कुछ समय पहले ही फिल्म का एक पोस्टर भी जिसमे की हमे अभिनेता अक्षय का एक खलनायक जैसा रूप नजर आ रहा है. ख़बरों के मुताबिक, रजनीकांत और अक्षय कुमार ने ट्विटर के जरिये अपने पोस्टर को रिलीज़ किया. इधर, ख़बर है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म '2.0' में अक्षय कुमार का लुक आज रिलीज हो गया है.

इस फिल्म में हमे हमारे रुस्तम यानि अक्षय कुमार एक वैज्ञानिक की भूमिका में नजर आने वाले है. अक्षय ने इस भूमिका के लिए अपने हुलिए को पूरी तरह बदल दिया है. अभी हाल ही में मुम्बई में पोस्टर रिलीज के दौरान हमे अक्षय व रजिनकांत के अलावा बिन बुलाए मेहमान सलमान खान भी नजर आए.

बता दे की सलमान खान इस इवेंट में अचानक से ही पहुंचे थे. तथा साथ ही यहाँ पर पहुँचकर सलमान खान ने अपने बयान में दोहराया कि, ‘मैं यहां बस देखने के लिए आया हूं. मैं रजनीकांत सर का बहुत सम्मान करता हूं. मुझे यहां बुलाया नहीं गया था लेकिन जब मुझे पता चला तो मैं खुद चला आया.’ इसके साथ ही साथ सलमान ने अभिनेता अक्षय की भी दिल खोलकर प्रशंसा की. सलमान ने कहा की अक्षय सबसे मेहनती अभिनेताओं में से हैं.  

आलिया में काफी सादगी है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -