आलिया में काफी सादगी है...

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट जो की अभी फिलहाल अपनी फिल्मो की शूटिंग के चलते काफी व्यस्त है. अभिनेत्री आलिया भट्ट वैसे भी शाहरुख़ के साथ में अपनी फिल्म 'डियर जिंदगी' की शूटिंग में व्यस्त है. अभिनेत्री आलिया भट्ट व शाहरुख़ की यह फिल्म वैसे भी अभी सुर्खियों में है व आलिया व शाहरुख़ खान पहली बार फिल्म में हमे एक साथ में नजर आने वाले है. बॉलीवुड की निर्देशक गौरी शिंदे की यह फिल्म रिश्तों के ताने-बाने पर आधारित फिल्म है. अपनी इस फिल्म के सिलसिले में आजकल आलिया हमे टीवी शो पर भी नजर आ रही है.

अभी हाल ही में हमने अभिनेत्री आलिया को अपनी फिल्म 'डियर जिंदगी' के चलते टीवी के डांस बेस्ड रिअलिटी शो 'सुपर डांसर' पर भी नजर आई थी. अब आलिया की तारीफ की है अभिनेत्री ईरा दुबे ने, आपको बता दे कि, फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में हमे बॉलीवुड अभिनेत्री ईरा दुबे भी नजर आने वाली है.

ईरा ने आलिया की और भी प्रशंसा करते हुए कहा है कि, आलिया आज जिस स्थान पर है व अपनी इस उपलब्धि के बाद भी आलिया में काफी सादगी है, ईरा ने कहा कि अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी सफलता और प्रसिद्धि मिलने के बाद भी अपने व्यवहार में विनम्र, जमीन से जुड़ी और समझदार अभिनेत्री हैं. आपको बता दे कि ईरा दुबे भी रंगमंच की एक ख्यात कलाकारा है.  

टूटे दिल को परिपक्व तरीके से संभालना सीख लिया है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -