हेयर ड्रेसर के निधन के बाद परिवार का खर्चा उठाएंगे अक्षय कुमार
हेयर ड्रेसर के निधन के बाद परिवार का खर्चा उठाएंगे अक्षय कुमार
Share:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बेहतरीन अभिनेता है और उनको बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से जाना-जाता हैं। अक्षय सिनेमा जगत के एक बड़े सितारे हैं और उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। कुछ समय पहले ही एक बुरी खबर सामने आई थी जिसे सुनकर अक्षय के फैंस को भी बेहद दुख पहुंचा है। जी दरअसल खबर यह थी कि, उनके हेयर ड्रेसर मिलन का निधन हो गया।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हेयर ड्रेसर मिलन की एक फोटो शेयर की थी और फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'आप अपने फंकी हेयर स्टाइल और मुस्कान के साथ भीड़ से बाहर खड़े थे। हमेशा सुनिश्चित किया कि मेरा एक बाल भी खराब ना हो। सेट का जीवन, मेरे नाई 15 साल से अधिक समय से मिलन जाधव। फिर भी यकीन नहीं होता कि आप हमें छोड़कर चले गए। मैं आपको मिस करूंगा मिलानो। ओम शांति।' आप सभी को बता दें, मिलन काफी दिनों से कैंसर से पीड़ित थे और अब उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। जी हाँ और अब खबर ये है कि, मिलन के पिरवार का जिम्मा अक्षय ने उठाया है।

जी हाँ, सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय ने मिलन के परिवार का समर्थन करने का फैसला किया है। कहा जा रहा है वह अक्षय कुमार के बहुत करीबी थे। अब अगर अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो 'राम सेतु' में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी नजर आएंगी। इसके अलावा अक्षय कुमार, इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'सेल्फी' में भी नजर आएंगे।

Video: इस मशहूर सिंगर का हाथ थामे दिखीं शहनाज गिल, चल रहा है अफेयर!

आलिया ने सही किये रणबीर के बाल तो भड़के एक्टर, वायरल हो रहा वीडियो

जल्द 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी ब्रह्मास्त्र, जानिए छठे दिन का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -