फैमलीमेन नहीं एक समय दिलफेक थे अक्षय कुमार
फैमलीमेन नहीं एक समय दिलफेक थे अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक बड़े सितारों की लिस्ट में शुमार है. साल बाहर में उनकी फिल्मे 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनिस करती है. और अक्षय इतनी फिल्मो में काम करने के बाद भी साल भर में एक महीने की छुट्टियां अपने परिवार के साथ बिताते है. अक्षय इस समय एक फैमली मैन है जिनकी एक खूबसूरत पत्नी ट्विंकल खन्ना. और दो प्यारे बच्चे है. लेकिन अक्षय हमेशा से ऐसे नहीं थे.

बॉलीवुड में अक्षय का नाम समय समय पर कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से जुड़ा. जिनमे रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, आयशा जुल्का, पूजा बत्रा, रेखा, और प्रियंका चोपड़ा शामिल है. अक्षय का नाम मॉडलिंग के दिनों में अभिनेत्री पूजा बत्रा के साथ जुड़ा. कहा जाता है कि वे इस समय पूजा के साथ रिलेशन में थे. बाद में फिल्म खिलाड़ी के दौरान उनके और फिल्म की ऐक्ट्रेस आयशा जुल्का के लिंक अप की खबरे आई.

इसके बाद अक्षय का नाम शिल्प शेट्टी और रवीना टंडन से भी जोड़ा गया. कहा तो यहाँ तक जाता है की अक्षय इन दोनों से अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस भी थे. इतना है नहीं बॉलीवुड की एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा के साथ भी अक्षय के रिस्तो की खबरे आती रही. जिसके बाद से अक्षय ने रेखा से दूरिया बड़ा ली. कुछ सालो पहले अक्षय का नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ भी जोड़ा गया लेकिन समय पर अक्षय ने सम्भलते हुए अपनी शादी सुदा लाइफ को बचा लिया. फ़िलहाल अक्षय अपनी आने वाली फिल्म क्रेक को लेकर व्यस्त है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -