इस एक्टर संग साउथ में डेब्यू करने जा रहे है अक्षय कुमार
इस एक्टर संग साउथ में डेब्यू करने जा रहे है अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को जमकर जोर-शोर से रिलीज किया गया था। मगर फिल्म ने रिलीज के पश्चात् से सभी को निराश किया है। फिल्म का कलेक्शन बहुत बुरा जा रहा है तथा 300 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को दर्शक नहीं मिल रही है। फिल्म को लेकर निर्माताओं ने ऑफर भी दिए हैं मगर जब फिल्म को लेकर ही लोग दिलचस्प दिखाई नहीं दे रहे हैं तो भला ऑफर्स का क्या होगा। ऐसे में अक्षय कुमार भी अब अपना फोकस साउथ की तरफ शिफ्ट करते दिखाई दे रहे हैं। वे प्रभास की आगामी फिल्म कन्नप्पा से अपना साउथ डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

फिल्म का हिस्सा रहे विष्णु मंचू ने इस फिल्म के बारे में अपडेट दिए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार के साथ अपनी फोटोज साझा की हैं। इसके चलते अक्षय ब्लैक आउटफिट में हैं तथा ब्लैक कलर की कैप लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं। विजुअल्स साझा करते हुए विष्णु मंचू ने लिखा- कन्नप्पा फिल्म की यात्रा और रोमांचक हो गई है क्योंकि सुपरस्टार मिस्टर अक्षय कुमार इस फिल्म से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इस बात को बताते हुए मैं बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं। इस कभी न भुला पाने वाले रोमांच के लिए तैयार रहिए।

वही बात यदि फिल्म की करें तो इस फिल्म का डायरेक्शन मुकेश कुमार सिंह कर रहे हैं जबकी इस फिल्म के प्रोड्यूसर मोहन बाबू हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फिल्म 100 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हो रही है। फिल्म में प्रभास, मोहनलाल, कृति सेनन एवं विष्णु मंचू जैसे कलाकार दिखाई देंगे। अभी फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार को लेकर अधिक खुलासा नहीं किया गया है। मगर ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में वे भगवान शिव का किरदार निभाते दिखाई देंगे। यदि ऐसा होता है तो अक्षय के लिए ये किरदार निभाना कोई नई बात नहीं होगी। वे पहले भी फिल्म OMG 2 में ये किरदार निभा कर चुके हैं। बता दें कि फिलहाल उनकी एवं टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस पर तहलका नहीं मचा पा रही है। फिल्म 5 दिनों में 50 करोड़ भी नहीं कमा सकी है।

'मैंने कुछ नहीं किया', पोस्ट शेयर कर ऐसा क्यों बोले अमिताभ बच्चन?

'उनका हीरो जानवर की तरह हरकतें करता है...', एनिमल पर फूटा IAS कोच विकास दिव्यकीर्ति का गुस्सा

चमकीला के बेटे जैनम के आगे दिलजीत दोसांझ ने जोड़े हाथ, देखकर फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -