जन्मदिन की बधाई देने वालों को अक्षय कुमार ने खास अंदाज में कहा शुक्रिया
जन्मदिन की बधाई देने वालों को अक्षय कुमार ने खास अंदाज में कहा शुक्रिया
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने बीते 9 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाया है और वह पूरे 55 साल के हो गए हैं। वहीं इस खास मौके पर फैंस और करीबियों ने एक्टर को सोशल मीडिया के जरिए खूब बधाइयां दी, जिससे एक्टर का दिल खुशी से भर गया और उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर फैंस का शुक्रिया अदा भी किया। जी हाँ, अक्षय कुमार ने अपने सभी फैंस और करीबियों को धन्यवाद दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह घास के पास दीवार के सहारे बैठे नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं दीवार पर लिखा है, 'एक चीज जिसे आप रीसाइकल नहीं कर सकते वो समय है।' वहीं इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'साल गुजरता है, वक्त गुजरता है। एक चीज है, जो हमेशा साथ रहती है वो है आभार जो मैं हमेशा अपने जन्मदिन पर महसूस करता हूं। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया।'

फिलहाल अक्षय कुमार के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक पसंद कर रहे हैं और उन्हें बेस्ट अभिनेता का टैग दे रहे हैं। वैसे अभिनेता के काम के बारे में बात करें तो जल्द अक्षय कुमार राम सेतु, योद्धा जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह इन दिनों कठपुतली फिल्म के लिए भी मशहूर हो रहे हैं और उनकी यह फिल्म हिट होती जा रही है। अक्षय कुमार ने बीते कल अपना जन्मदिन नहीं मनाया क्योंकि बीते साल उनके जन्मदिन के एक दिन पहले उनकी माँ का निधन हो गया था और आज भी वह उस सदमे में हैं।

गणेश विसर्जन के दौरान 'लॉलीपॉप लागेलू' पर नाचा यह अभिनेता, हो गया ट्रोल

सोनू सूद के लिए फैन ने अपने खून से बनाई पेंटिंग, एक्टर ने कही दिल खुश कर देने वाली बात

श्रेयस तलपड़े ने बायकॉट पर आलिया-करीना को दी नसीहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -