गणेश विसर्जन के दौरान 'लॉलीपॉप लागेलू' पर नाचा यह अभिनेता, हो गया ट्रोल
गणेश विसर्जन के दौरान 'लॉलीपॉप लागेलू' पर नाचा यह अभिनेता, हो गया ट्रोल
Share:

गणेश जी का बीते दिनों धूम धाम से विसर्जन किया गया और इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स के फोटोज और वीडियोज सामने आए। इसी लिस्ट में शामिल रहे अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi)। जी हाँ और उनका सोशल मीडिया पोस्ट सामने आया, जिस में वो बप्पा की आखिरी आरती करते दिख रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि इसी साथ ही वो शाहरुख खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन सहित कई सेलेब्स के गानों पर डांस करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में सिद्धांत भोजपुरी गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' (Lollypop Lagelu) पर भी डांस करते दिख रहे हैं और इसके चलते वह ट्रोल भी हो गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi)

वैसे सिद्धांत चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धांत ने कैप्शन लिखा, 'गच्छ गच्छ सुरश्रेष्ठ स्वस्थाने परमेश्वर। मम पूजा गृहीत्मेवां पुनरागमनाय च॥ गणपति बप्पा मोर्या।' इस वीडियो में सिद्धांत गणपति बप्पा की आखिरी दिन पूजा करते दिख रहे हैं और साथ ही साथ इसके बाद विसर्जन करते भी नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सिद्धांत न सिर्फ बप्पा की पूजा करते दिख रहे हैं बल्कि जोरदार अंदाज में झूमते भी दिख रहे हैं।

जी हाँ और वीडियो में सिद्धांत एक दो नहीं बल्कि कई गानों पर थिरकते नजर आ रहे हैं। जी दरअसल सिद्धांत ने 'गली गली में', 'ओ हो हो हो', 'देवा श्री गणेशा', 'वाट लागली', 'ढोल बाजे', 'लॉलीपॉप लागेलू' और 'सामे' पर डांस किया। कुछ यूजर्स सिद्धांत के इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और कुछ का कहना है उनकी फ़िल्मी गानों पर नहीं नाचना था। काम के बारे में बात करें तो जल्द सिद्धांत फिल्म फोन भूत में नजर आने वाले हैं और निजी जीवन के बारे में बात करें तो उनका नाम बिग बी की नातिन नव्या नंदा संग जुड़ा हुआ है।

सोनू सूद के लिए फैन ने अपने खून से बनाई पेंटिंग, एक्टर ने कही दिल खुश कर देने वाली बात

श्रेयस तलपड़े ने बायकॉट पर आलिया-करीना को दी नसीहत

'ब्रह्मास्त्र की वजह से थिएटरों को हुआ 800 करोड़ का नुकसान', विवेक अग्निहोत्री का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -