'लक्ष्मी' नाम से अक्षय की मूवी का नया पोस्टर जारी, विवाद के बाद बदला था नाम

'लक्ष्मी' नाम से अक्षय की मूवी का नया पोस्टर जारी, विवाद के बाद बदला था नाम

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की नई फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है. फिल्म के निर्माताओं ने विवाद को ठंडा करने के लिए अब इस फिल्म का नाम बदलने का निर्णय लिया है. अब इस फिल्म के नाम में से बॉम्ब शब्द हटा दिया गया है. फिल्म का नया नाम होगा अब बस 'लक्ष्मी' होगा. इसके साथ ही निर्माताओं ने बदले हुए नाम से नया पोस्टर भी जारी कर दिया है.  बता दें लक्ष्मी फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है.

राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित की गई इस फिल्म को गुरुवार को सेंसर सर्टिफिकेट के लिए भेजा गया था. स्क्रीनिंग के बाद फिल्म मेकर्स और CBFC के बीच फिल्म को लेकर बात की गई थी. लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर्स- शबीना खान, तुषार कपूर और अक्ष्य कुमार ने फिल्म का नाम बदलने का निर्णय लिया है. 

बता दें कि इससे पहले एक्टर मुकेश खन्ना ने भी इस फिल्म के नाम का विरोध किया था. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था कि, 'फिल्म के टाइटल की बात करते हैं. लक्ष्मी के आगे बॉम्ब जोड़ना शरारत से भरा लगता है. कमर्शियल लाभ की सोच लगती है. क्या इसकी अनुमति होनी चाहिए ? जाहिर है नहीं ! क्या आप अल्लाह बॉम्ब या बदमाश जीसस फिल्म का नाम रख सकते हैं. जाहिर है नहीं, तो फिर लक्ष्मी बॉम्ब कैसे. यह धृष्टता फिल्मी लोग इसलिए करते हैं कि वह जानते हैं कि इसमें शोर मचेगा, लोग चिल्लाएंगे फिर चुप हो जाएंगे. लेकिन लगे हाथों फिल्म का प्रमोशन हो जाएगा. फिल्म तो रिलीज होनी ही है.'

सरदार पटेल की जयंती पर कंगना ने कहा- 'गांधी जी नेहरू, कमजोर दिमाग...'

फैन ने सोनू सूद से कहा 'मालदीव पहुंचा दो', एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

इंडस्ट्री में 21 साल पूरे होने पर आफताब शिवदासानी ने कही यह बात