इंडस्ट्री में 21 साल पूरे होने पर आफताब शिवदासानी ने कही यह बात
इंडस्ट्री में 21 साल पूरे होने पर आफताब शिवदासानी ने कही यह बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी अब बहुत कम फिल्मों में दिखाई देते हैं लेकिन उन्होंने हमेशा से अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है। वैसे हाल ही में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 21 साल पूरे कर लिए हैं। आप जानते ही होंगे एक्टर ने साल 1999 में रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'मस्त' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। उनकी यह फिल्म हिट नहीं हो पाई थी लेकिन उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया था। अब बॉलीवुड में 21 साल पूरे होने पर एक्टर ने एक वेबसाइट से बातचीत की।

इस बातचीत में उन्होंने कहा, 'यदि आपके पास कोई सपोर्ट सिस्टम नहीं है, तो फिल्म इंडस्ट्री में आना एक कठिन काम है।' वैसे अच्छी फिल्मों में काम करने के अलावा उन्हें अभी भी लगता है कि उनके फैंस ने उन्हें प्यार किया। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा, 'मैं एक निर्देशक के रूप में राजकुमार हिरानी की तारीफ करता हूं और उनकी फिल्मों को पसंद करता हूं। काफी लंबे समय से उनके साथ काम करने का मेरा सपना रहा है।' आगे अपनी बातचीत में उन्होंने लॉकडाउन के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, 'यह महामारी हम सभी के लिए चुनौतीपूर्ण रही है, लेकिन मैंने आशावादी रहने की कोशिश की है और मुझे विश्वास है कि यह समय भी बीत जाएगा।' वैसे आफताब शिवदासानी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो वह जल्द ही दो से तीन फिल्मों में और कुछ वेब प्रोजेक्ट्स में नजर आ सकते हैं। आखिरी बार आपने उन्हें जी5 पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'पॉयजन 2' में देखा होगा।

#MeToo पर बोले मुकेश खन्ना- 'ये प्रॉब्लम तब शुरू हुई जब महिलाओं ने घर से बाहर निकलकर काम...'

इस टीवी एक्टर ने शेयर किया पापा बनने का अनुभव

मिर्ज़ापुर 2 से हटाया गया किताब वाला सीन, प्रोडक्शन हाउस ने मांगी राइटर से माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -