स्टेज पर ही रो पड़े अक्षय कुमार.......
Share:

भारतीय सिनेमाघरों में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शामिल अभिनेता अक्षय कुमार, रितेश देशमुख व अभिषेक बच्चन की मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल-3 रिलीज हो गई है. इस फिल्म में इन अभिनेताओं के साथ साथ ही साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिज, नरगिस फाखरी और लीसा हेडन भी मुख्य किरदार में नजर आ रही है. यह फिल्म अभी अच्छा खासा व्यापार भी कर रही है| बता दे कि अभी हाल फ़िलहाल अभिनेता अक्षय अपनी दूसरी अन्य फिल्मों में भी आजकल कुछ ज्यादा ही व्यस्त है। 

अक्षय ने पूर्व में भी बहुत सी सफतलम फिल्मों का निर्माण किया है तथा देखा जाए तो बॉलीवुड का यह दिग्गज खतरों का खिलाडी अक्षय कुमार यु तो हर साल ही एक से बढ़कर एक फिल्में देते हैं लेकिन जब भी बात आती है अवार्ड्स की तो ना जाने क्यों अक्षय को कुछ नहीं मिलता। इस बारे में जब अक्षय से पूछा गया तो वो रो पड़ें। एक पत्रकार ने अक्षय से इसी दौरान पूछ लिया की आप अच्छा काम करते हैं और आपकी फिल्में भी हिट होती है लेकिन आपको कभी अवार्ड नहीं मिलता। आखिर ऐसा क्यूँ?। अब अक्षय के पास भी इसका कोई जवाब नहीं था।

वो स्टेज पर उदास हो गए। व उसी दौरान वहां पर मौजूद अभिनेता रितेश देशमुख ने अक्षय के निकलते हुए यह आंसू पोछे व अक्षय को अपना रुमाल भी दिया। वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। दरअसल अक्षय रोने का सिर्फ नाटक कर रहे हैं। वो तो पूरे मजाकिया मूड में थे और इस सवाल को भी उन्होंने मज़ाक में ही लिया और मज़ाक में जवाब भी दिया. अभी वैसे भी हाउसफुल-3 अच्छा बिजनेस कर रही है व अभी हाल ही में अक्षय ने 'जॉली एलएलबी 2' साइन की है व उनकी एक और फिल्म 'रुस्तम' भी पूरी तरह से बनकर तैयार है|

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -