Share:
अक्षय कुमार ने तोड़ा गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, मिनटों में कर दिखाया ये कारनामा
अक्षय कुमार ने तोड़ा गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, मिनटों में कर दिखाया ये कारनामा

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सेल्फी' के कारण ख़बरों में बने हुए हैं। अभिनेता हर जगह अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने मुंबई में अपनी आगामी फिल्म का बिल्कुल अलग अंदाज में प्रमोशन किया। अक्षय कुमार ने मात्र तीन मिनट में 184 लोगों के साथ सेल्फी ली।

आपको बता दें, फिल्म 'सेल्फी' के प्रमोशन के साथ ही अक्षय कुमार ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। मिल रही खबर के अनुसार, अक्षय कुमार ने सबसे कम समय में सबसे ज्यादा सेल्फी लेने का रिकॉर्ड बनाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार से पहले ये रिकॉर्ड जेम्स स्मिथ (यूएसए) के नाम पर दर्ज था। जेम्स ने 3 मिनट में 168 सेल्फी क्लिक की थीं। इससे पहले, 2015 में हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन ने लंदन में सैन एंड्रियास के प्रीमियर में तीन मिनट में 105 सेल्फ-पोर्ट्रेट तस्वीरों (सेल्फी) के साथ यह रिकॉर्ड बनाया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने स्वयं इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर दी है। अक्षय कुमार ने लिखा, "मैं इस अनोखे वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ने और अपने फैंस के साथ इस पल को साझा करने के लिए उत्साहित हूं! अपने प्रशंसकों के अनकंडीशनल लव और उनके साथ के कारण ही, मैं आज जिंदगी में ये सब हासिल कर पाया हूं। आज मैं जहां कहीं भी हूं उनके कारण ही हूं। ये मेरी तरफ से उनके लिए एक छोटा सा गिफ्ट है।"

पाकिस्तान में जावेद अख्तर के पैरों के पास रोती नजर आई लड़की, सामने आया नया VIDEO

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने खुद को बताया मधुबाला की 'कॉपी', वायरल हुई तस्वीरें

आलिया भट्ट के प्राइवेट फोटोज लीक होने पर आई रणबीर कपूर की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -