बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने खुद को बताया मधुबाला की 'कॉपी', वायरल हुई तस्वीरें
बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने खुद को बताया मधुबाला की 'कॉपी', वायरल हुई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मधुबाला की पुण्यतिथि पर उनको एकदम अलग प्रकार से याद किया है। अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने करियर के आरभिंक दिनों की कुछ तस्वीरें लगाई हैं। साथ में लिखा है कि वह एकदम मधुबाला की भांति नजर आती थीं। कंगना ने यह भी लिखा है कि लोग चाहते हैं कि वह पर्दे पर मधुबाला का किरदार प्ले करें। उन्होंने कहा- पहले तो वह हूबहू उनके जैसी नजर आती थीं, अब का पता नहीं। 

मधुबाला इस दुनिया में नहीं है मगर उनकी सुंदरता का उदाहरण आज भी दिया जाता है। उनकी पुण्यतिथि पर लोग उन्हें अलग-अलग तरह से याद कर रहे हैं। इस बीच कंगना ने उनके लिए जो पोस्ट किया है, वो ख़बरों में है। कंगना ने अपनी और मधुबाला की कई फोटोज लगाई हैं। इसमें कंगना की बहुत पुरानी तस्वीरें हैं। इसके साथ में मैसेज भी लिखा है।

कंगना इंस्टा स्टोरी पर लिखती हैं, जैसा कि लोग चाहते हैं कि मैं स्क्रीन पर सिनेमा की देवी मधुबाला का किरदार निभाऊं, जब मैंने शुरुआत की थी तो अपने यंग दिनों में मैं हूबहू मधुबाला जैसी नजर आती थी अब का श्योर नहीं हूं। कंगना ने एक ब्लैक टॉप और स्कर्ट में फोटो पोस्ट की है। इसके साथ लिखा है, हे भगवान ये इंडस्ट्री में मेरे पहले वर्ष की है। मधुबाला फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार रही हैं। उन्होंने मुगल-ए-आजम जैसे कल्ट फिल्म में फीमेल लीड का किरदार निभाया था। मधुबाला का करियर लगभग 20 वर्षों का रहा। स्वतंत्रता के पहले के दौर में उनका नाम सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में शुमार था। 

एक बार फिर शहनाज गिल के मुरीद हुए फैंस, जानिए क्या है वजह?

MC Stan से मिली शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

इस सीरियल ने करण सिंह ग्रोवर को दी पॉपुलैरिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -