2.0 के सेट रजनीकांत और अक्षय कुमार की नयी तस्वीर आयी सामने
2.0 के सेट रजनीकांत और अक्षय कुमार की नयी तस्वीर आयी सामने
Share:

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार अपनी 2.0 को लेकर जल्दी ही आने वाले हैं. इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है और करीब एक से डेढ़ साल से इसके फैंस इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म में VFX के चलते रिलीज़ में देरी हो रही है. कहा गया है इस फिल्म में एडिटिंग का काफी काम है जिसके कारण फिल्म पूरी तरह बन नहीं पा रही है और रिलीजिंग में देरी हो रही है. कई बार इसकी तारीख बदलने के बाद अब इसे अगले साल खिसका दिया गया है.

लेकिन हाल ही में इस फिल्म के सेट कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की है और फोटो में अक्षय कुमार और रजनीकांत एक दूसरे के सामने खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दे ये फिल्म रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट' का सीक्वल है. जिस तरह रोबोट में रजनीकांत में चिट्टी का रोल निभाया था उसी तरह इस फिल्म में भी वैसा ही लुक दिखाई दे रहा है.

इस फिल्म में ये देखना होगा कि अक्षय कुमार का रोल कितना जबरदस्त होने वाला है. बताया गया था फिल्म में अक्षय के 12 रूप नज़र आएंगे. बता दे, फिल्म को लेकर अंतिम तैयारियां जोरो पर हैं और ‘2.0’ को तय समय पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है.

यह देश की अब तक की सबसे महंगी 3डी फिल्म है जिसका बजट 400 करोड़ का है. इसे करीब 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा और फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार एक विलेन का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे

श्रीदेवी की मौत के सदमे को भुलाने के लिए राखी ने खेली होली

श्रीदेवी के निधन पर अब इस ख़ास व्यक्ति ने भी दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -