शादी के 1 महीने बाद ही पंड्या स्टोर के अभिनेता ने किया ऐसा पोस्ट कि फैंस हो गए शॉक्ड
शादी के 1 महीने बाद ही पंड्या स्टोर के अभिनेता ने किया ऐसा पोस्ट कि फैंस हो गए शॉक्ड
Share:

टीवी शो पंड्या स्टोर में नजर आने वाले अभिनेता अक्षय खरोड‍िया ने बीते महीने ही 19 जून को अपनी प्रेमिका दिव्या पुनेथा से शादी रचाई थी। जी दरसल उनकी सीक्रेट वेड‍िंग हुई थी और इसने सभी को सरप्राइज किया था। कुछ समय पहले ही अक्षय और दिव्या की शादीशुदा जिंदगी का चैप्टर शुरू हुआ था और अब अक्षय ने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है कि दोनों के रिश्ते पर सवाल उठने लगे है। जी दरअसल अक्षय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'एक मोहब्बत थी' लिखकर उसके नीचे #Heartbroken लिखा है।

अब उनका यह इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और यह अभिनेता की मैरिड लाइफ में अनबन की ओर भी इशारा कर रहा है। वैसे अक्षय और दिव्या की शादी को अभी एक ही महीना हुआ है, और ऐसे में अक्षय का यह पोस्ट फैंस को हैरान कर रहा है। अब ऐसा लग रहा है जैसे उनकी न्यूली मैरिड लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं है। वैसे इस पोस्ट के आगे अक्षय ने अपने प्रोफेशनल फ्रंट से जुड़े पोस्ट्स साझा किए हैं जो बेहतरीन है। बात करें अक्षय और दिव्या की शादी के बारे में तो दोनों ने 19 जून को देहरादून में अपने पर‍िवार के बीच शादी की थी।

शादी के बाद दोनों ने सोशल मीड‍िया पर शादी की खूबसूरत तस्वीरें साझा की थी जो आप यहाँ देख सकते हैं। वैसे अक्षय के अलावा पंड्या स्टोर की एक्ट्रेस शाइनी दोशी भी हाल ही में दुल्हन बनी हैं। जी हाँ, शाइनी दोशी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड लवेश खैरजानी संग सात फेरे लिए। उनकी शादी के बाद उनके वेड‍िंग फोटो खूब चर्चा में आहे थे। अक्षय के बारे में बात करें तो वह पंड्या स्टोर सीर‍ियल में देव पंड्या के किरदार में नजर आते हैं।

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में विलेन का रोल निभाएगा टीवी का ये मशहूर स्टार, ऋतिक-सैफ संग आएगा नजर

VIDEO: सुहागरात में राहुल वैद्य संग हुआ कुछ ऐसा कि कभी नहीं भुला पाएंगे

जेनिफर विंगेट की तस्वीरों ने बनाया फैंस का दिन, लोग बोले- क्या ये सच में रियल है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -