कभी 40 दिनों में अक्षय 4 मूवी हो जाती थी रिलीज, लेकिन अब..
कभी 40 दिनों में अक्षय 4 मूवी हो जाती थी रिलीज, लेकिन अब..
Share:

अक्षय कुमार (Akshay) की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) इसी वर्ष जून में रिलीज हुई और बुरी तरह फ्लॉप भी हो चुकी है। इधर मूवी फ्लॉप हुई उधर सोशल मीडिया पर लोगों ने अक्षय को 40 दिन में शूट निपटाने के लिए निशाने पर ले चुके है। उनकी ट्रोलिंग शुरू हो गई। कारण ये थी कि अक्षय ने मई में एक बयान देते हुए बोला है कि 'सम्राट पृथ्वीराज' भले एक पीरियड मूवी थी और इसका स्केल बहुत बड़ा था, लेकिन उन्हें मूवी शूट करने में 42-43 दिन ही लगे। 

अपनी फिल्म 'रॉकेट्री' प्रमोट कर रहे आर माधवन (R Madhavan) ने एक इवेंट में बोला है कि RRR और पुष्पा जैसी मूवीज को बनने में एक वर्ष से अधिक लगा। और अल्लू अर्जुन जैसे एक्टर्स भी हैं जो पूरी तरह प्रोजेक्ट के आगे सरेंडर करते है। इंटरनेट की जनता बातों के तार जोड़ने में बहुत तेज होती है, तो माधवन के बयान को सबने इस तरह पकड़ लिया कि वो भी अक्षय पर तंज कर दिए है। 

अभी हाल ही में 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) पर पहुंचीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) के आगे जब ये प्रश्न आया कि उन्हें 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को-स्टार आमिर खान में क्या एक चीज बर्दाश्त करना पड़ता है, जो दूसरों में नहीं बर्दाश्त करनी पड़ती? तो उन्होंने भी अपने जवाब में अक्षय को लपेट लिया। करीना ने अपने 'गुड न्यूज' को-स्टार को याद करते हुए आमिर से कहा, "आप एक मूवी पूरी करने में 100-200 दिन लगा देते हो, जबकि अक्षय 30 दिन में निपटा देते हैं।" अक्षय की 40 दिन में फिल्म शूट कर डालने वाली बात से कोई खफा हो, हंसे या हैरान हो।।। लेकिन उन्हें जिससे फर्क नहीं पड़ता। वो कई बार ये बात साफ कर चुके हैं कि उन्हें तो इसी तरह काम करना पसंद है। अगर आप अक्षय के 42-43 दिन में 'सम्राट पृथ्वीराज' शूट कर डालने से हैरान कर चुके है , तो क्या आपको ये पता है कि एक बार तो इतने ही दिनों में उनकी 4 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं! 

40 दिन 4 फिल्म: 1994 में मूवी मशीन अक्षय कुमार की 4 मूवी 43 दिन के अंदर रिलीज हुईं- सुहाग (4 नवंबर), जख्मी दिल (25 नवंबर), जालिम (9 दिसंबर) और हम हैं बेमिसाल (16 दिसंबर)। 23 सितम्बर 1994 को 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' की रिलीज के उपरांत से अगर आप जोड़ेंगे तो साल खत्म होने तक, लगभग हर 40 दिन में अक्षय की 4 मूवी रिलीज हुईं। 

'मैं गंदी फिल्म नहीं बनाना चाहता', जानिए क्यों अक्षय कुमार ने कहा ऐसा

Video: बेबीमून के लिए रवाना हुए रणबीर-आलिया!

दोबारा शादी करने जा रही हैं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ, दोनों बच्चों संग शामिल होंगे एक्टर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -