अफसाना खान की शादी में ब्लू लहंगे और चोली में अक्षरा सिंह ने बटौरी सुर्खियां
अफसाना खान की शादी में ब्लू लहंगे और चोली में अक्षरा सिंह ने बटौरी सुर्खियां
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड अभिनेत्री अक्षरा सिंह के चर्चे इन दिनों हर जगह सुनने के लिए मिल रहे है. भोजपुरी के उपरांत अक्षरा सिंह ने अब हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया. 'तितलियां गर्ल' अफसाना खान के विवाह में अक्षरा सबसे हटकर स्टनिंग लुक में दिखाई दी. 

अफसाना खान के विवाह के हर फंक्शन में अक्षरा सिंह ने अपने ग्लैमरस और स्टनिंग लुक से पूरी महफिल लूटने में कामयाब हो गई. अब अभिनेत्री ने अफसाना के वेडिंग डे से अपना गॉर्जियस लुक फैंस के साथ साझा कर दिया है.  अफसाना फोटोज में ब्लू कलर के हैवी लहंगा चोली में दिखाई दे रही है. अभिनेत्री के लहंगे पर व्हाइट कलर की खूबसूरत एम्ब्रॉयडरी भी देखने के काबिल है. लहंगा चोली के साथ अक्षरा ने दुपट्टा भी कैरी किया है, जिसके चारों तरफ लहंगे की मैचिंग का बॉर्डर है और बीच में भी खूबसूरत वर्क भी किया हुआ है. 
 
हम बता दें कि अक्षरा ने अपने ट्रेडिशनल लुक को सिल्वर मांग टीका, ट्रेंडी नेकपीस, ईयर रिंग्स के साथ पूरा किया हुआ है. अक्षरा ने लहंगे की मैचिंग की व्हाइट और ब्लू चूड़ियां भी पहनी हैं. 
 
लहंगे के साथ अक्षरा सिंह का हेयर स्टाइल भी बहुत प्यारा है. एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल लुक के साथ बालों में चोटी बनाई हुई है, जिसे उन्होंने गजरों के साथ सजाया हुआ है. मेकअप के बारें में बात की जाए  तो एक्ट्रेस ने शिमरी आईशैडो के साथ लिपस्टिक को न्यूड ही रखा है. अक्षरा इस लुक में अप्सरा की तरह लग रही है. 

अक्षरा सिंह ने जिसके पूर्व अफसाना खान की हल्दी सेरेमनी से भी कुछ फोटोज भी साझा की है, जिनमें वो येलो कलर के लहंगा चोली में दिखाई दे रही है. अभिनेत्री ने इस लुक को लाइट ग्लॉसी मेकअप और ओपन कर्ली हेयर के साथ कंप्लीट कर रखा है. अक्षरा इस लुक में भी जलवे बिखेरती हुई नज़र आई. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री में तो पहले से ही बहुत फेमस हैं, लेकिन बिग बॉस ओटीटी में शामिल होने के उपरांत से उनकी पॉपुलैरिटी और भी कई गुना बढ़ चुकी है. अक्षरा का हर अंदाज उनके फैंस के दिलों को जीत लेता है. ब्लू लहंगे में अक्षरा के ट्रेडिशनल लुक ने फैंस को एक बार फिर से इंप्रेस भी कर चुकी है. फैंस अक्षरा की तस्वीरों पर फिदा हो रहे हैं. 

पवन सिंह से लेकर रवि किशन तक इन कलाकारों ने फीमेल किरदार में लूटी वाहवाही

फीमेल के रोल में फैंस का दिल भी जीत चुके है ये कलाकार

झारखंड के इन जिलों से भोजपुरी-मगही हुई OUT, इस भाषा के युवाओं को नहीं मिलेगी नाैकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -