पवन सिंह से लेकर रवि किशन तक इन कलाकारों ने फीमेल किरदार में लूटी वाहवाही
पवन सिंह से लेकर रवि किशन तक इन कलाकारों ने फीमेल किरदार में लूटी वाहवाही
Share:

बॉलीवुड मूवी में हम कई एक्टर्स को फीमेल कैरेक्टर में ढलते हुए दिखाई दे चुके है. ये कलाकार ना सिर्फ फीमेल के गेटअप में नज़र आए, बल्कि अपने रोल को बखूबी अदा किया है. बॉलीवुड के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में भी ऐसे मंझे हुए अभिनेता हैं, जो पर्दे पर महिला के रोल में दिखाई देने लगे है. 

पवन सिंह- भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह को 'ट्रक ड्राइवर 2' और 'रंग दे प्यार के रंग में' जैसी मूवीज में महिला का किरदार निभाते हुए देखा जा चुका है. पवन सिंह को फीमेल गेटअप में देखना सबके लिये शॉकिंग हो चुका है, लेकिन उन्होंने ये कर दिखाया. 

रवि किशन- एक्टर से नेता बनने वाली रवि किशन का अलग स्वैग देखने के लिए मिलता है. उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री तक ही नहीं रुका है. रवि किशन 2013 में सैफ अली खान और जिम्मी शेरगिल स्टारर मूवी 'बुलेट राजा' में फीमेल कैरेक्टर प्ले करते हुए हुए देखे जा चुके है. मूवी में उन्होंने अपने रोल को बहुत शिद्दत से निभाया, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया. 

अवधेश मिश्रा- अब तक हमने भोजपुरी मूवी में अवधेश मिश्रा को कई किरदारों में ढलते हुए नज़र आ चुके है. लेकिन जब उन्होंने 'ज्वाला' फिल्म में किन्नर का किरदार भी निभाया था, तो लोग ताली बजाये बिना नहीं रह पाये. 

एक बेहतरीन अभिनेता वही होता है, जो पर्दे पर अपने किरदार को अच्छे से निभाकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो चुके है. इस काम में ये सभी भोजपुरी अभिनेता माहिर निकले. इन्होंने अपने रोल को सिर्फ निभाया नहीं, बल्कि उसे घोल कर पीते हुए नज़र आ चुके है. इसलिये इन स्टार्स को लोगों का इतना प्यार और सम्मान मिलता है. 

झारखंड के इन जिलों से भोजपुरी-मगही हुई OUT, इस भाषा के युवाओं को नहीं मिलेगी नाैकरी

होली से एक माह पहले ही रिलीज़ हुआ खेसारी का एक और नया गाना

अपने स्टनिंग लुक से इंटरनेट का पारा हाई कर रही रानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -